Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Coronavirus :पत्नी को लेकर परेशान है न्यूजीलैंड का ये क्रिकेटर, चाहकर भी नहीं कर पा रहे मुलाकात

Coronavirus : दो खिलाडियों की कोरोना वायरस जांच की गई, दोनों ही खिलाडियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई, जिसके बाद दोनों टीमों के बोर्ड ने राहत की सांस ली। अब न्यूजीलैंड के एक पूर्व क्रिकेटर भी कोरोना वायरस की वजह से चर्चा में हैं। पूर्व गेंदबाज ब्रायन दरअसल अपनी पत्नी को लेकर चिंतित है।

Coronavirus :पत्नी ने लिए परेशान है न्यूजीलैंड का ये क्रिकेटर, मिलने भी नहीं जा सकते क्योंकि

Coronavirus : कोरोना वायरस ने इस समय पूरी दुनिया को थाम सा रखा है, दुनिया की रफ्तार चीन के वुहान से निकलें कोविद19 ने रोक दी है। आज हर बड़ा देश कोरोना वायरस से ही लड़ने में लगा हुआ है। कोरोना वायरस की वजह से कई बड़ी क्रिकेट लीग स्थगित करनी पड़ी है, वहीं क्रिकेटर खिलाडियों को भी होम क्वारंटाइन में रहने के आदेश मिले हैं। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ऐसी टीम बनी, जिन्होंने कोविद 19 के कारण बिना दर्शकों के क्रिकेट मैच खेला था, लेकिन बाद में सीरीज स्थगित ही करनी पड़ी।

इस सीरीज में दो खिलाडियों की कोरोना वायरस जांच की गई, दोनों ही खिलाडियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई, जिसके बाद दोनों टीमों के बोर्ड ने राहत की सांस ली। अब न्यूजीलैंड के एक पूर्व क्रिकेटर भी कोरोना वायरस की वजह से चर्चा में हैं। पूर्व गेंदबाज ब्रायन दरअसल अपनी पत्नी को लेकर चिंतित है, क्योंकि वो उनसे मिल नहीं सकते और उनकी पत्नी को फेंफड़ों सम्बन्धी बिमारी है।

कोरोना वायरस के कारण है डर

न्यूजीलैंड के पूर्व गेंदबाज ब्रायन ब्रिटेन में रहते हैं, यहां उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं। हाल ही में ब्रायन न्यूजीलैंड आए और इसी दौरान कोरोना वायरस के चलते उन्हें यहीं रुकना पड़ा। अब कोरोना वायरस के चलते ब्रायन वापस ब्रिटेन में नहीं जा पा रहे हैं, ब्रायन इसलिए अधिक चिंतित है क्योंकि उनकी वाइफ को फेंफड़े संबंधी बिमारी है।

ब्रायन को इस बात की चिंता है कि कहीं ये वायरस उन्हें लग गया तो उनकी जान ले सकता है। उनकी वाइफ के साथ घर में दो बच्चे और उनकी मां भी है जिनकी उम्र 80 वर्ष है। न्यूजीलैंड के इस पूर्व गेंदबाज का डर जायज भी है, क्योंकि कोरोना वायरस उन लोगों के लिए अधिक घातक है जिन्हे पहले से कोई गंभीर बिमारी है।


Next Story
Top