Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पिछले 5 मुकाबलों में CSK को नहीं मिली जीत, जानिए चेन्नई और मुंबई के बीच IPL रिकार्ड्स

Csk Vs Mi Head To Head : एक रिकॉर्ड है जो चेन्नई सुपर किंग्स के लिए परेशानी बना हुआ होगा, और वो है पिछले 5 मैचों के नतीजे। आईपीएल में दोनों टीमों के बीच खेले गए पिछले 5 मुकाबलों में मुंबई ने जीत दर्ज की है।

MI vs CSK : मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच टॉस से लेकर मैच तक, देखिए क्या कहता है रिकॉर्ड
X
MI Vs CSK

आईपीएल 2020 का आगाज होने में अब कुछ समय बचा हुआ है, आईपीएल 2020 का पहला मैच पिछले वर्ष की विजेता और रनरअप टीम के बीच होगा। 19 सितम्बर को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच पहला मुकाबला होगा, जिसमे जीत की प्रेडिक्शन करना शुरू हो चुका है।

मुंबई इंडियंस टीम के फैंस अपनी टीम को सबसे मजबूत बता रहे हैं, तो एमएस धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस उनको जीतते हुए देखना चाहते हैं। आईपीएल 2020 का पहला मैच शुरू होने से पहले आपको बताते हैं कि 2019 फाइनल तक दोनों टीमें कितनी बार आपस में भिड़ी है। आपको बताएंगे कि कितनी बार मुंबई इंडियंस और चेन्नई के बीच किसने कितनी बार मैच और टॉस जीता है।

मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स टॉस

आईपीएल में मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच कुल 28 बार आमना सामना हुआ है। मुंबई इंडियंस के कप्तान ने कुल 15 बार और चेन्नई ने कुल 13 बार टॉस जीती है। मुंबई इंडियंस के साथ ऐसा 5 बार हुआ है जब टीम ने टॉस जीता हो लेकिन मैच हारा हो, जबकि 10 बार उसे टॉस जीतने के बाद जीत मिली है। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स टीम के साथ 6 बार ऐसा हुआ जब टीम ने टॉस और मैच दोनों जीता हो।

Also Read - कोच जयवर्धने ने बताया Mumbai Indians के लिए रोहित शर्मा और ये बल्लेबाज करेगा पारी की शुरुआत

एमआई बनाम सीएसके आईपीएल रिकॉर्ड (MI vs CSK Head To Head)

मुंबई इंडियंस ने 28 में से 17 बार चेन्नई सुपर किंग्स टीम को हराया है, वहीं चेन्नई सुपर किंग्स 11 मुकाबलों में जीत दर्ज कर सकी है। एक रिकॉर्ड है जो चेन्नई सुपर किंग्स के लिए परेशानी बना हुआ होगा, और वो है पिछले 5 मैचों के नतीजे। आईपीएल में दोनों टीमों के बीच खेले गए पिछले 5 मुकाबलों में मुंबई ने जीत दर्ज की है।

Next Story
Top