Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2021: राहुल चाहर ने मंगेतर संग शेयर की तस्वीर, कहा- मिलिए मेरी हेयर स्टाइलिस्ट से

राहुल चाहर और ईशानी ने दिसंबर 20219 में सगाई की थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी पार्टनर के साथ फोटो भी शेयर करते रहते हैं।

आईपीएल 2021 में राहुल चाहर का अबतक का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है।
X

राहुल चाहर ने मंगेतर संग शेयर की तस्वीर

खेल। आईपीएल 2021 (IPL 2021) के सीजन में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के स्पिनर राहुल चाहर (Rahul chahar) ने शुरुआती मैचों में अच्छी गेंदबाजी की है। इस सीजन में राहुल ने अब तक तीन मैच खेले हैं और इस दौरान उन्होंने 7 विकेट अपने नाम किए हैं। वहीं इस सीजन में राहुल चाहर अपने प्रदर्शन के साथ-साथ अपने अनोखे हेयर स्टाइल (Hair Style) को लेकर भी काफी चर्चा में है।

बता दें कि उनके हेयर स्टाइल से फैंस काफी इंप्रेस हैं। सभी जानना चाह रहे हैं कि आखिर उनका हेयर स्टाइलिस्ट कौन है? जिसके बाद राहुल ने भी अपने फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं करवाया और सोशल मीडिया पर अपनी हेयर स्टाइलिस्ट से रूबरु करवाया है।


दरअसल राहुल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मंगेतर ईशानी संग एक फोटो शेयर करते हुए कहा, 'मिलिए मेरी हेयर स्टाइलिस्ट से।' जिसके बाद से फैंस को उनकी हेयर स्टाइलिस्ट काफी पसंद आ रही है। बता दें कि, राहुल चाहर और ईशानी ने दिसंबर 20219 में सगाई की थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी पार्टनर के साथ फोटो भी शेयर करते रहते हैं।


आईपीएल के कारण इन दिनों सभी खिलाड़ी काफी मशरूफ हैं। इसके साथ ही वह अपनी टीम को दो मैचों में जीत दिला चुके हैं। 21 साल के इस क्रिकेटर ने भारत के लिए 2019 में डेब्यू किया था। हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ हुई टी20 सीरीज में राहुल चाहर भारतीय टीम का हिस्सा थे।

राहुल का IPL करियर

राहुल चाहर ने अभी तक 34 मैच खेले हैं। राहुल ने 24 की औसत से 37 विकेट लिए हैं। उन्होंने 2017 में आईपीएल में डेब्यू किया था। उस सीजन में राहुल चाहर ने 3 मैच खेले थे और 2 विकेट चटकाए थे।

Next Story