Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पत्नी साक्षी ने किया खुलासा, माही को इस चीज की है खतरनाक लत, नींद में भी नहीं रह पाते उसके बिना

साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने एमएस धोनी (MS Dhoni) को लेकर कई खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि माही PUBG के बड़े शौकीन हैं और उन्हें इसकी इतनी लत है कि वह नींद में भी PUBG के बारे में बोलते रहते हैं।

पत्नी साक्षी ने किया खुलासा, माही को इस चीज की है खतरनाक लत, नींद में भी नहीं रह पाते उसके बिना
X

महेंद्र सिंह धोनी PUBG के बड़े शौकीन हैं।

खेल। रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के साथ बातचीत के दौरान पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) की पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने कई खुलासे किए हैं। दरअसल ये खुलासे उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh dhoni) की जिंदगी को लेकर किए हैं। इस दौरान उन्होंने बताया कि माही PUBG के बड़े शौकीन हैं और उन्हें इसकी इतनी लत है कि वह नींद में भी PUBG के बारे में बोलते रहते हैं।

वहीं साक्षी ने आगे बताया कि माही को हमेशा इस तरह के गेम्स एक्टिव रखते हैं जिससे उनका दिमाग दूसरी तरफ लगा रहता है। लेकिन ये गेम अब उनके बेडरूम में भी घुस आया है। क्योंकि जब कभी भी माही से बात करो तो वह हेडफोन लगाकर गेम खेलते रहते हैं साथ ही बातें भी करते रहते हैं।

साक्षी धोनी ने कहा, ' आपको पता ही है कि माही का दिमाग कभी भी शांत नहीं रहता वह हमेशा चलता ही रहता है। एक पल भी उसे आराम नहीं मिलता, तो जब भी वह कॉल ऑफ ड्यूटी या पबजी के साथ किसी अन्य तरह का गेम खेल रहे होते हैं। जिससे वह अपना ध्यान कहीं और लगाने में मदद मिलती है जो कि अच्छी बात है।'

वहीं साक्षी ने कहा, ' ऐसा नहीं है कि PUBG से मैं बहुत ज्यादा इरिटेट नहीं होती हूं, क्योंकि यह मेरे बेडरूम में घुस आया है यहां तक कि आजकल ये मेरे बेड तक पहुंच गया है। कई बार ऐसा हुआ है कि मुझे लगता है कि माही मुझसे बात कर रहे हैं लेकिन नहीं वो मुझसे नहीं बल्कि गेम खेलते हुए लोगों से बात कर रहे होते हैं। आजकल तो वह इसके इतने शौकीन हो गए है कि सोते हुए भी वह PUBG के बारे में बात कर रहे होते हैं।

और पढ़ें
Next Story