Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ms Dhoni Retirement: इधर चल रही थी संन्यास की खबर उधर धोनी इस काम में थे बिजी

Ms Dhoni Retirement: गुरुवार को ऐसी अटकलें थीं कि भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी (Ms Dhoni) अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर सकते हैं। हालांकि चीफ सिलेक्टर एमएसके प्रसाद और धोनी की पत्नी साक्षी ने इस तरह की खबरों को गलत बताया। क्या आपको पता है, जब धोनी के रिटायरमेंट (Ms Dhoni Retirement) की खबर आग की तरह फैल रही थी, तब पूर्व कप्तान धोनी क्या कर रहे थे।

Ms Dhoni Retirement: इधर चल रही थी संन्यास की खबर उधर धोनी इस काम में बिजी थे
X
Ms Dhoni was busy in a golf course during Retirement rumours

Ms Dhoni Retirement एमएस धोनी रिटायरमेंट गुरुवार को भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के एक ट्वीट के बाद ऐसी अटकलें थीं कि भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी (Ms Dhoni) अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर सकते हैं। हालांकि चीफ सिलेक्टर एमएसके प्रसाद और धोनी की पत्नी साक्षी ने इस तरह की खबरों को गलत बताया।

क्या आपको पता है, जब धोनी के रिटायरमेंट (Ms Dhoni Retirement) की खबर आग की तरह फैल रही थी, तब पूर्व कप्तान धोनी क्या कर रहे थे। दरअसल उस समय धोनी गोल्फ खेलने में बिजी थे। m.s dhoni.7 नामक इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से धोनी धोनी की एक फोटो शेयर की गई है, इस फोटो में धोनी गोल्फ के साथ एक शख्स के साथ खड़े हैं, जिसके हाथों में गोल्फ स्टिक है।



इस फोटो के कैप्शन में लिखा है कि जब मीडिया अटकलें लगा रही थी और चारों ओर अफवाहें फैली थी, धोनी कल एक गोल्फ कोर्स में हेलीकॉप्टर लॉन्च करने में व्यस्त थे। बता दें कि एमएस धोनी 2019 क्रिकेट विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में हार के बाद से भारत के लिए नहीं खेले हैं।


वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज के लिए धोनी ने खुद को अनुपलब्ध बताया था। और उन्होंने बीसीसीआई को बताया दिया था कि वह दो महीनें क्रिकेट से ब्रेक लेना चाहते हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज के लिए भी धोनी ने खुद को अनुपलब्ध बताया है। ऐसे में माना जा रहा है कि धोनी ने शायद अब संन्यास का फैसला कर लिया है। हालांकि यह देखना बाकी है कि धोनी कब इसपर फैसला लेते हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top