Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2020 : 7 गेंदबाजों के साथ उतरी CSK टीम ने दर्ज की जीत, हैदराबाद को 20 रनों से हराया

IPL 2020 : सीएसके की गेंदबाजी यूनिट चुस्त नजर आई, और कप्तान डेविड वार्नर और मनीष पांडेय को जल्द पवेलियन भेज दिया। चेन्नई सुपर किंग्स टीम के लिए आज 7 गेंदबाजों ने गेंदबाजी की, इसमें कर्ण शर्मा और दीपक चाहर को छोड़कर किसी गेंदबाज ने अपने 4 ओवर पूरे नहीं किए।

IPL 2020 : 7 गेंदबाजों के साथ उतरी CSK टीम ने दर्ज की जीत, हैदराबाद को 20 रनों से हराया
X

आईपीएल 2020 में मंगलवार को हुए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने शानदार कमबैक किया, और सनराइजर्स हैदराबाद टीम को 20 रनों से मात दी। बतौर कप्तान एमएस धोनी ने इस मैच में कई बदलाव किए थे, और वो ट्रिक्स मैच के निर्णय में भी दिखी। महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में आज जब टॉस जीतकर सीएसके टीम बल्लेबाजी करने उतरी, तो फाफ डुप्लेसिस के साथ सैम करन क्रीज पर आए।

ये बिलकुल केकेआर की जोड़ी जैसा था, क्योंकि वह भी शुरुआत सुनील नारायण से करवाते हैं। सैम करन ने अपनी भूमिका को बखूभी निभाया भी, और 21 गेंदों में 31 रनों की तेज पारी खेली। पिछले कई मैचों में यादगार पारी खेलने वाले शेन वॉटसन (42) ने आज भी टीम के लिए सर्वाधिक रनों की पारी खेली। आज महेंद्र सिंह धोनी ने भी बदली हुई बल्लेबाजी की, और आते ही तेज शॉट्स लगाने शुरू किए। धोनी ने 13 गेंदों में 21 रन बनाए, जिसमे 102 मीटर लम्बा एक छक्का भी शामिल था।

CSK के लिए 7 गेंदबाज आए मैदान पर

168 रनों के बचाव में उतरी सीएसके की गेंदबाजी यूनिट चुस्त नजर आई, और कप्तान डेविड वार्नर और मनीष पांडेय को जल्द पवेलियन भेज दिया। चेन्नई सुपर किंग्स टीम के लिए आज 7 गेंदबाजों ने गेंदबाजी की, इसमें कर्ण शर्मा और दीपक चाहर को छोड़कर किसी गेंदबाज ने अपने 4 ओवर पूरे नहीं किए। जबकि टीम में सबसे अनुभवी स्पिन गेंदबाज पियूष चांवला ने सिर्फ 1 ओवर डाला, जिसमे उन्होंने 8 रन दिए।

सनराइजर्स हैदराबाद टीम की ओर से सर्वाधिक रन केन विलियम्सन ने बनाए, उन्होंने 59 रनों की पारी खेली। वह कर्ण शर्मा की गेंद पर बॉउंड्री पर कैच आउट हो गए, और जब तक वह क्रीज पर थे टीम को जीत की उम्मीद थी। वहीं अंत में राशिद खान ने कुछ शॉट्स लगाकर टीम को उम्मीद जगाई, लेकिन जीत तक नहीं ले जा सके।

Next Story