Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2021: एक बार फिर दिखा थाला-चिन्ना का याराना, देखिए दोनों की दोस्ती की तस्वीरें

सुरेश रैना ने इस तस्वीर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। जहां इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुरेश रैना ने कैप्शन में लिखा है- "आंख से आंख हमेशा नहीं, लेकिन दिल से दिल हमेशा मिलते हैं।" इसके साथ ही उन्होंने इमोजी के जरिये दो दिल भी बनाए हैं।

आंख से आंख हमेशा नहीं, लेकिन दिल से दिल हमेशा मिलते हैं।
X

एक बार फिर दिखा थाला-चिन्ना का याराना

खेल। आईपीएल के 14वें सीजन (IPL 14 Season) का आगाज 9 अप्रैल से होने वाला है। जिसमें पहला मैच पांच बार की विजेता रही मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच खेला जाएगा। तो दूसरा मुकाबला 10 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super kings) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच होगा। हालांकि, पिछले सीजन में खराब प्रदर्शन के बाद एमएस धोनी (MS Dhoni) की नेतृत्व वाली सीएसके (CSK) इस बार जमकर तैयारी कर रही है। सुबह 7 बजे से ही नेट्स पर जमकर पसीना बहा रही है। वहीं सीएसके (CSK) की तैयारी के बीच थाला यानी की महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) और चिन्ना सुरेश रैना (Suresh Raina) की दोस्ती की एक तस्वीर सामने आई है।


दरअसल, सुरेश रैना ने इस तस्वीर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। जहां इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुरेश रैना ने कैप्शन में लिखा है- "आंख से आंख हमेशा नहीं, लेकिन दिल से दिल हमेशा मिलते हैं।" इसके साथ ही उन्होंने इमोजी के जरिये दो दिल भी बनाए हैं। वहीं रैना और धोनी की इस तस्वीर को फैन्स काफी पंसद भी कर रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

हालांकि, आईपीएल के पिछले सीजन में इन दोनों की दोस्ती में दरार की खबरें खूब सुर्खियों में रही थीं। वहीं सुरेश रैना ने निजी कारणों का हवाला देकर आईपीएल 2020 के शुरू होने से पहले ही अपना नाम वापस ले लिया था। जिसके बाद कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं, जिनमें से एक धोनी और रैना के बीच मनमुटाव भी बताया जा रहा था।


बता दें कि, सुरेश रैना और महेंद्र सिंह की दोस्ती काफी गहरी है। ये दोनों खिलाड़ी शुरुआत से ही चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हैं। इसके साथ दोनों एक साथ देश के लिए भी खेले हैं। वहीं धोनी ने पिछले साल 15 अगस्त के दिन इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। जिसके कुछ ही देर के बाद सुरेश रैना ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया था।

Next Story