Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

MS Dhoni रिटायरमेंट लेने के फैसले के बाद रोए थे- सुरेश रैना

MS Dhoni And Suresh Raina: सुरेश रैना के हवाले से मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि एमएस धोनी और सुरेश रैना उस शाम को रिटायरमेंट लेने के बाद एक दूसरे से गले लगे, और खूब रोए। एमएस धोनी और रैना ने इसके बाद अपने क्रिकेट पलों को लेकर बातचीत की

MS Dhoni रिटायरमेंट लेने के फैसले के बाद रोए थे- सुरेश रैना
X
MS Dhoni

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 15 अगस्त की शाम रिटायरमेंट की घोषणा कर दी, जिसके कुछ मिनटों बाद ही सुरेश रैना ने भी सन्यास ले लिया। एमएस धोनी ने बेशक अपने सफल करियर के बाद 39 वर्ष की उम्र में रिटायरमेंट ली, लेकिन फैंस के लिए शॉकिंग था कि सुरेश रैना ने मात्र 33 साल की उम्र में ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया।

मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने ट्वीट करते हुए सुरेश रैना के रिटायरमेंट पर आश्चर्य भी व्यक्त किया था। अब सुरेश रैना ने इस बात से पर्दा उठाया है कि आखिर धोनी और रैना ने रिटायरमेंट के लिए 15 अगस्त को ही क्यों चुना। सुरेश रैना ने बताया कि रिटायरमेंट के बाद एमएस धोनी और रैना ने उस शाम क्या किया था।

एमएस धोनी और सुरेश रैना लगे गले, और रोए

सुरेश रैना के हवाले से मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि एमएस धोनी और सुरेश रैना उस शाम को रिटायरमेंट लेने के बाद एक दूसरे से गले लगे, और खूब रोए। एमएस धोनी और रैना ने इसके बाद अपने क्रिकेट पलों को लेकर बातचीत की, इस दौरान उनके साथ पियूष चांवला और सीएसके टीम के कई क्रिकेटर्स थे। इसके बाद सभी ने अपने सफल क्रिकेट करियर के लिए जश्न भी मनाया।

Also Read - MS Dhoni बने इंस्टाग्राम के बादशाह, विराट और प्रियंका चोपड़ा भी छूटे पीछे!

सुरेश रैना ने कहा कि उन्हें पहले से ही पता था कि महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई पहुंचकर सन्यास लेने की घोषणा करेंगे, सुरेश रैना ने भी रिटायरमेंट का मन बना लिया था। रैना ने बताया कि आजादी के 73 साल पूरे हो रहे थे, धोनी और मेरी जर्सी नंबर (7 और 3) मिलाकर 73 बन रहा था। इसलिए हमने 15 अगस्त को अपनी रिटायरमेंट डेट के रूप में चुना।

Next Story