Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus : गौतम गंभीर ने LNJP हॉस्पिटल में भेजी 1000 PPE Kit, कहा ज्यादा होनी चाहिए टेस्टिंग

Coronavirus : पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने कहा यमुना स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स में बने शेल्टर होम को पूरी तरह से साफ सुथरा रखा जा रहा है। सांसद ने कहा कि कोविड 19 टेस्ट बड़े स्तर (Covid 19 Testing) पर होने चाहिए, और ज्यादा से ज्यादा टेस्ट किए जाने चाहिए।

Coronavirus : Gautam Gambhir ने LNJP हॉस्पिटल में भेजी 1000 PPE Kit
X
गौतम गंभीर
Coronavirus : कोरोनावायरस इस समय भारत के लिए कड़ी चुनौती बना हुआ है, इस महामारी (Coronavirus Epidemic) को खत्म करने के लिए केंद्र राज्य सरकारों के साथ मिलकर काम कर रही है। ईस्ट दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir MP) ने आज LNJP हॉस्पिटल (लोक नायक अस्पताल) में 1 हजार पीपीई किट (Personal Protective Equipment) भेजी। गौतम गंभीर ने कहा अगर और बोलेंगे तो और भी किट भेजी जाएगी, इस दौरान गौतम गंभीर ने बताया कि हम अपनी संसदीय क्षेत्र (East Delhi) में लोगों को राशन भी उपलब्ध कराने में कार्य कर रहे हैं।

गौतम गंभीर बोले अधिक टेस्ट होने चाहिए

पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने कहा यमुना स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स में बने शेल्टर होम को पूरी तरह से साफ सुथरा रखा जा रहा है। सांसद ने कहा कि कोविड 19 टेस्ट बड़े स्तर (Covid 19 Testing) पर होने चाहिए, और ज्यादा से ज्यादा टेस्ट किए जाने चाहिए। दिल्ली में कोरोनावायरस के अब तक 720 मामले सामने आए हैं, जबकि 12 लोगों की मौत हो गई है।

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus In India)

भारत में पिछले 24 घंटों में 896 नए कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं, वहीं 37 लोगों की मौत हो गई। भारत में कोरोनावायरस पॉजिटिव का कुल आंकड़ा 6761 पहुंच गया, इनमे 516 ठीक हुए लोग और 206 जिनकी मौत हुई है वो भी शामिल है। भारत में अभी कुल सक्रिय मामलों का आंकड़ा 6039 है।

और पढ़ें
Next Story