Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मोहम्मद शमी के नाम जारी हुआ है 'अरेस्ट वारंट', जानिए भारत लौटने पर क्या होगा

Mohammed Shami Arrest Warrant: भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के नाम पर सोमवार को घरेलू हिंसा मामले में कोलकाता की एक अदालत ने अरेस्ट वारंट जारी (Mohammed Shami Arrest Warrant) किया था। इसी बीच वेस्टइंडीज दौरे के बाद मोहम्मद शमी अमेरिका के लिए रवाना हो गए हैं हालांकि वह अपने वकील के साथ-साथ बीसीसीआई के लगातार संपर्क में हैं।

मोहम्मद शमी के नाम जारी हुआ है ‘अरेस्ट वारंट’, जानिए भारत लौटने पर क्या होगाMohammed Shami arrest warrant Shami in touch with lawyer

Mohammed Shami Arrest Warrant भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के नाम पर सोमवार को घरेलू हिंसा मामले में कोलकाता की एक अदालत ने अरेस्ट वारंट जारी (Mohammed Shami Arrest Warrant) किया था। शमी को 15 दिन के भीतर सरेंडर करने को कहा गया है। इसी बीच वेस्टइंडीज दौरे के बाद मोहम्मद शमी अमेरिका के लिए रवाना हो गए हैं हालांकि वह अपने वकील के साथ-साथ बीसीसीआई के लगातार संपर्क में हैं।

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने क्रिकेटर के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि मोहम्मद शमी 12 सितंबर को भारत लौटेगा और इस समय वह अपने वकील सलीम रहमान के संपर्क में है।

जानकारी के मुताबिक शमी वेस्टइंडीज दौरे के बाद अमेरिका के लिए रवाना हो गए हैं। बताया जा रहा है वह अरेस्ट वारंट जारी होने के बाद से लगातार भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और अपने वकील के संपर्क में हैं।

बता दें कि 2 सितंबर को कोर्ट द्वारा मोहम्मद शमी के नाम पर अरेस्ट वारंट जारी होने के बाद बीसीसीआई ने स्पष्ट कर दिया था कि चार्जशीट देखने तक गेंदबाज के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी। आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में शमी की पत्नी ने हसीन जहां ने कहा कि एक समय ऐसा लगा था कि यह मामला दब जाएगा। लेकिन अल्लाह को धन्यवाद, सच्चाई हमेशा जीतती है।

Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top