Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

धोखाधड़ी के आरोप पर बोले क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुदीन, उठाऊंगा ये सख्त कदम

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक ट्रेवल एजेंसी ने पूर्व क्रिकेटर मुहम्मद अजहरुद्दीन के खिलाफ 21 लाख की धोखाधड़ी के आरोप में FIR दर्ज करवाई है। अपने ऊपर लगे आरोपों को अजहरुद्दीन ने ट्रेवल एजेंसी का पब्लिक स्टंट बताया। अजहरुद्दीन बोले में इनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराऊंगा।

धोखाधड़ी के आरोप पर बोले क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुदीन, उठाऊंगा ये सख्त कदममोहम्मद अजहरुदीन

पूर्व क्रिकेट कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन पर ट्रेवल एजेंसी द्वारा धोखाधड़ी के आरोप के बाद अजहरुद्दीन ने ट्वीट कर सफाई दी। अजहरुद्दीन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मेरे ऊपर लगे धोखादड़ी के आरोप पूरी तरह गलत है। मै अपनी लीगल टीम को इसके बारे में बताया है और इसके खिलाफ सख्त कदम उठाऊंगा।

इससे पहले औरंगाबाद में पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुदीन समेत तीन लोगों पर धोखाधड़ी का आरोप लगा था। एक ट्रेवल एजेंसी ने 20 लाख रुपये से अधिक की धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए अजहरुद्दीन समेत 2 और लोगों पर एफआईआर दर्ज कराई है।

मोहम्मद अजहरुदीन ने कहा है कि ये एफआईआर सिर्फ पब्लिक स्टंट है इसमें कुछ भी सच्चाई नहीं है। अजहरुद्दीन ने कहा मै इनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाऊंगा। ट्रेवल एजेंसी ने 22 जनवरी को औरंगाबाद में क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन समेत सुधीश और मुजीब खान पर एफआईआर दर्ज करवाई थी।

इनके बीच टिकट के पैसे को लेकर विवाद है, यह मामला पिछले वर्ष नवम्बर का है। मोहम्मद अजहरुद्दीन ने इसे सिर्फ पब्लिक स्टंट बताया। अब अजहरुद्दीन इसे लेकर कानूनी कदम उठाएंगे, और मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाएंगे।

Next Story
Top