Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने खुद से करवाई जांच तो निकला नेगेटिव, कल पीसीबी की रिपोर्ट में आया था पॉजिटिव

हाल ही में पाकिस्तान बोर्ड ने इंग्लैंड दौरे पर जाने वाले सभी प्लेयर का कोरोना टेस्ट करवाया गया था। जिसमें से 29 खिलाड़ियों में से 10 प्लेयर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसमें क्रिकेटर मोहम्मद हफीज का भी नाम शामिल था।

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने खुद से करवाई जांच तो निकला नेगेटिव, कल पीसीबी की रिपोर्ट में आया था पॉजिटिव
X
मोहम्मद हफीज (फाइल फोटो)

कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। लगातार इसकी चपेट में आने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। वहीं हाल ही में पाकिस्तान बोर्ड ने इंग्लैंड दौरे पर जाने वाले सभी प्लेयर का कोरोना टेस्ट करवाया गया था। जिसमें से 29 खिलाड़ियों में से 10 प्लेयर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसमें क्रिकेटर मोहम्मद हफीज का भी नाम शामिल था। वहीं मोहम्मद हफीद ने खुद कोरोना की जांच दोबारा करवाई तो उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

परिवार वालों के साथ कोरोना टेस्ट करवाया

इस बात की जानकारी मोहम्मद हफीज ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए लोगों को दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि पीसीबी द्वारा कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अपने सेटिस्फेक्शन के लिए मैंने अपने परिवार वालों के साथ कोरोना टेस्ट करवाया है। अल्लाह का शुक्र है। सबकुछ ठीक है और मेरे साथ मेरी पूरी फैमिली की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अल्लाह सबको सलामत रखे।

इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान सीरीज अगस्त से शुरू हो सकती है

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान सीरीज अगस्त से शुरू हो सकती है, इस सीरीज के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने 29 क्रिकेटर्स की सूचि जारी की थी, जिनमे से 10 क्रिकेटर्स कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। कोरोना पॉजिटिव आए 7 क्रिकेट्स ये हैं - फखर जमान (Fakhar Zaman), इमरान खान (Imran Khan), काशिफ भट्टी (Kashif Bhatti), मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez), मोहम्मद हसनैन (Mohammad Hasnain), मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan), वहाब रियाज (Wahab Riaz)।

Also Read: पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर उत्तराखंड क्रिकेट टीम के हेड कोच नियुक्त

पाकिस्तान क्रिकेट टीम 28 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी

इसके आलावा पाकिस्तान क्रिकेट टीम में बाबर आजम (Babar Azam Corona Report), सरफराज अहमद, नसीम शाह, सोहैल खान आदि क्रिकेटर्स समेत 16 क्रिकेटर्स नेगेटिव आए हैं, जो आगे की प्रक्रिया में शामिल रहेंगे। खबर के मुताबिक पाकिस्तान क्रिकेट टीम 28 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story