Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मिताली राज को अपने इस रिकॉर्ड के बारे में नहीं था पता, कोहली और एमएस धोनी भी है पीछे

Mithali Raj : खुद मिताली राज को अपने इस अनोखे रिकॉर्ड के बारे में नहीं पता था, उन्होंने ट्विटर पर एक ट्वीट के जवाब में बताया कि मुझे भी इस रिकॉर्ड के बारे में नहीं पता था। चलिए आपको बता दें कि किस क्रिकेट रिकॉर्ड में मिताली राज एमएस धोनी विराट कोहली समेत सबसे आगे हैं।

मिताली राज को अपने इस रिकॉर्ड के बारे में नहीं था पता, कोहली और एमएस धोनी भी है पीछे
X
Mithali Raj

क्रिकेटर अपने रिकार्ड्स और स्टेट्स के लिए जाने जाते हैं, और इसी वजह से दुनिया भर में महेंद्र सिंह धोनी (mahendra singh dhoni) और विराट कोहली (virat kohli) का नाम है। लेकिन भारतीय महिला क्रिकेट कप्तान मिताली राज (mithali raj captain) एक रिकॉर्ड के मामले में विराट कोहली और एमएस धोनी से भी आगे हैं, और इस रिकॉर्ड में नंबर वन है।

वहीं खुद मिताली राज को अपने इस अनोखे रिकॉर्ड के बारे में नहीं पता था, उन्होंने ट्विटर पर एक ट्वीट के जवाब में बताया कि मुझे भी इस रिकॉर्ड के बारे में नहीं पता था। चलिए आपको बता दें कि किस क्रिकेट रिकॉर्ड में मिताली राज एमएस धोनी विराट कोहली समेत सबसे आगे हैं।

मिताली राज का स्ट्राइक रेट

मिताली राज का एकदिवसीय क्रिकेट में रनों का पीछा करते हुए, जिन मैचों में जीत हासिल की है उनमे मिताली राज का औसत सबसे अच्छा है। जबकि विराट कोहली और धोनी भी इस मामले में मिताली से पीछे हैं।

Also Read - भारतीय क्रिकेटर ने बताया कैसे थे हमारे और पाकिस्तान के आउटफील्ड रिश्ते

मिनिमम 20 परियों की बात करें तो मिताली का बल्लेबाजी औसत 107.15, वहीं इस लिस्ट में मिताली पहले नंबर पर हैं। दूसरे नंबर पर न्यूजीलैंड की बल्लेबाज एमी सैथरवेट (105.81) हैं, एमएस धोनी का औसत 102.71 और विराट कोहली का औसत 96.21 है।

Next Story