Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs WI : वेस्टइंडीज दौरे पर विराट, पंत समेत कई सीनियर खिलाड़ियों को मिलेगा आराम

वेस्टइंडीज दौरे पर कई सीनियर खिलड़ियों को आराम दिया जा सकता है ऐसे कयास लगाए जा रहे है की इसमें विराट, पंत सहित कई बड़े नाम शामिल हो सकते है।

IND vs WI: Many senior players including Virat, Pant will get rest on West Indies tour
X

IND vs WI : वेस्टइंडीज दौरे पर विराट, पंत समेत कई सीनियर खिलाड़ियों को मिलेगा आराम

टीम इंडिया (Team India) जल्द ही अपना इंग्लैंड (England) दौरा खत्म करके अपने अगले दौरे के लिए रवाना होगी और ये अहम दौरा 22 जुलाई से वेस्टइंडीज का होगा। यहां टीम को 5 t20 और 3 वनडे सीरीज के मुकाबले खेलने होंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, ये कहा जा रहा है की वेस्टइंडीज के इस दौरे पर टीम इंडिया के कुछ सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है और रोहित की कप्तानी में नए और युवा खिलाड़ियों को मौका दिया जा सकता है।

हालांकि अभी ऐसा कोई भी बयान आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आया है। रिपोर्ट के अनुसार, वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम की घोषणा इन्ही कुछ दिनों में होनी थी, लेकिन इसमें देरी हो गयी। मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा इन दिनों टीम के साथ इंग्लैंड में ही है ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे है कि वो विराट, पंत और अन्य सीनियर खिलाड़ियों से बात करके उन्हें आराम दे सकते है।

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपनी चोट और कोरोना कि वजह से पहले ही बहुत सी सीरीज से बहार रह चुके है ऐसे में अब रोहित को वेस्टइंडीज दौरे पर आराम देने की संभावनाएं थोड़ी कम है। टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ को अब तक अपने छोटे से कार्यकाल में कई कप्तानों के साथ काम करना पड़ा है ऐसे में चयनकर्ता एक बार फिर से कप्तान को आराम देने के बारे में नहीं सोच सकते। इंडिया और वेस्टइंडीज का ये दौरा 22 जुलाई से शुरू होकर 7 अगस्त तक चलेगा। वनडे सीरीज का शेड्यूल कुछ इस तरह से होगा... पहला वनडे 22 जुलाई को, दूसरा वनडे 24 जुलाई को और तीसरा वनडे 27 जुलाई को होगा। इसके बाद 29 जुलाई से 5 t20 मैचों की सीरीज शुरू होगी।

और पढ़ें
Next Story