Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Loksabha Elections 2019: आप ने भाजपा के गौतम पर लगाए गंभीर आरोप, कराई शिकायत दर्ज

Loksabha Elections 2019: भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर पिछले महीने राजनीति में शामिल हुए और पूर्वी दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र से बीजेपी की ओर से आम चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। इसी बीच आम आदमी पार्टी (आप) ने गौतम गंभीर पर गंभीर आरोप लगाया है और उनके खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज की है।

Loksabha Elections 2019: आप ने भाजपा के गौतम पर लगाए गंभीर आरोप, कराई शिकायत दर्ज

Loksabha Elections 2019

भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर पिछले महीने राजनीति में शामिल हुए और पूर्वी दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र से बीजेपी की ओर से आम चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। वह इस समय चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं, लेकिन इसी बीच उन्हें एक झटका लगा है। आम आदमी पार्टी (आप) ने उन पर दो वोटर आईडी कार्ड रखने का आरोप लगाया है और गंभीर के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज की है।

यह शिकायत पूर्वी दिल्ली से आप की उम्मीदवार आतिशी मार्लेना ने दर्ज की है। उसने दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया कि गंभीर के पास दिल्ली के करोल बाग और राजिंदर नगर के दो अलग-अलग निर्वाचन क्षेत्रों में वोटर आईडी कार्ड है।


आतिशी ने करोल बाग और राजिंदर नगर के मतदाता सूची की दो तस्वीरें ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि मैंने दिल्ली के करोल बाग और राजिंदर नगर के दो अलग-अलग निर्वाचन क्षेत्रों में दो वोटर आईडी कार्ड रखने के लिए पूर्वी दिल्ली के भाजपा उम्मीदवार गौतम गंभीर के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज की है।

बता दें कि गौतम गंभीर ने मंगलवार को पूर्वी दिल्ली की सीट के लिए अपना नामांकन दाखिल करने से पहले दिल्ली में एक रोड शो भी किया था। बीजेपी ने पूर्व सांसद महेश गिरी का टिकट काटकर गंभीर को टिकट दिया है। दिल्ली की सात लोकसभा क्षेत्रों में 12 मई को मतदान होना है जबकि मतगणना 23 मई को होगी।

Next Story
Top