Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Nicholas Pooran ने लगाया IPL 2020 का सबसे तेज अर्धशतक

Nicholas Pooran : ओवरआल आईपीएल रिकार्ड्स की बात करें तो सबसे तेज अर्धशतक लगाने के मामले में लोकेश राहुल का नाम आता है। लोकेश राहुल ने 2018 में 14 गेंदों में अर्धशतक लगाया था, जो अब तक का सबसे तेज अर्धशतक है।

Nicholas Pooran ने लगाया IPL 2020 का सबसे तेज अर्धशतक
X
Nicholas Pooran

आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब बनाम सनराइजर्स हैदराबाद टीम मुकाबले में हैदराबाद ने बड़ी जीत दर्ज की। हैदराबाद ने पंजाब को 69 रनों से हराया। किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज निकोलस पूरन ने टीम की ओर से सर्वाधिक 77 रनों की पारी खेली, लेकिन वह टीम को जीत तक नहीं ले जा सके।

निकोलस पूरन ने IPL में सबसे तेज अर्धशतक लगाने का रिकॉर्ड बनाया। निकोलस पूरन ने 17 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया, और इसी के साथ वह आईपीएल 2020 में सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। निकोलस पूरन ने अपनी इस पारी में 7 छक्के और 5 चौके लगाए।

किंग्स इलेवन पंजाब के लिए तेज अर्धशतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज

ओवरआल आईपीएल रिकार्ड्स की बात करें तो सबसे तेज अर्धशतक लगाने के मामले में लोकेश राहुल का नाम आता है। लोकेश राहुल ने 2018 में 14 गेंदों में अर्धशतक लगाया था, जो अब तक का सबसे तेज अर्धशतक है।

Also Read - किंग्स XI पंजाब ने बिना विकेट दिए 408 रन, रवि बिश्नोई ने तोड़ी चेन

केएल राहुल पहले जबकि किंग्स इलेवन पंजाब के लिए सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले पूरन दूसरे बल्लेबाज भी बन गए। मैच में सनराइजर्स हैदराबाद टीम ने किंग्स इलेवन पंजाब को 69 रनों से हराया, जो पंजाब की इस सीजन की लगातार चौथी हार है।

Next Story