Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2020 : सूर्यकुमार के साथ वीडियो पर आया विराट कोहली फैंस का रिएक्शन

IPL 2020 : सूर्यकुमार यादव अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे, लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस अच्छी स्थिति में थी। बतौर कप्तान विराट कोहली बड़े परेशान थे, वहीं एक समय आया जब सूर्यकुमार यादव द्वारा खेला गया एक शॉट विराट कोहली के हाथों में गया, इस पर विराट और सूर्यकुमार यादव के बीच आंखों ही आंखों में बहस सी हो गई, विराट कोहली यादव की तरफ आए और

IPL 2020 : सूर्यकुमार के साथ वीडियो पर आया विराट कोहली फैंस का रिएक्शन
X

आईपीएल 2020 की शुरुआत से बड़ी शानदार नजर आ रही विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए पिछले कुछ मुकाबले अच्छे नहीं रहे हैं, आरसीबी टीम ने अपने पिछले 3 मुकाबलों में लगातर हार झेली है और अब स्थिति ऐसी आ गई है कि आईपीएल प्लेऑफ के लिए टीम मुश्किल में नजर आ रही है।

कल मुंबई इंडियंस बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच अहम् मुकाबला हुआ, इसमें सूर्यकुमार यादव की 79 नॉट आउट पारी की बदौलत मुंबई ने जीत दर्ज की। इस जीत के बाद सूर्यकुमार और विराट कोहली को लेकर ट्विटर वॉर छिड़ गई।

विराट कोहली और सूर्यकुमार के बीच आंखों आंखों में विवाद !

सूर्यकुमार यादव अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे, लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस अच्छी स्थिति में थी। बतौर कप्तान विराट कोहली बड़े परेशान थे, वहीं एक समय आया जब सूर्यकुमार यादव द्वारा खेला गया एक शॉट विराट कोहली के हाथों में गया, इस पर विराट और सूर्यकुमार यादव के बीच आंखों ही आंखों में बहस सी हो गई, विराट कोहली यादव की तरफ आए और खड़े हो गए लेकिन सूर्यकुमार यादव वहां से मूव हो गए।

इस पर कई लोग विराट कोहली के रवैये को खराब बता रहे हैं, और ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। दरअसल ये मामला ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सूर्यकुमार यादव का नाम नहीं आने को लेकर भी था, जिस पर मुंबई इंडियंस के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने भी मैच के बाद कहा कि सूर्यकुमार के मन में अभी तक इंडियन टीम में जगह नहीं पाने का दुख है।

विराट कोहली के फैंस आए बचाव में

अब इन सब विवाद पर विराट कोहली के फैंस भी आ गए हैं, और ट्विटर ट्रेंड के जरिए कप्तान कोहली का बचाव कर रहे हैं। विराट के फैंस का मानना है कि विराट कोहली का नहीं बल्कि विवाद में सूर्यकुमार यादव का रवैया खराब था। सूर्यकुमार यादव कप्तान कोहली को घूर रहे थे, जो गलत था। विराट कोहली के फैंस ये भी तर्क दे रहे हैं कि विराट कोहली के रिकॉर्ड के आगे सूर्यकुमार यादव के रिकॉर्ड कुछ भी नहीं है, और यादव को इस पर ओवर कॉन्फिडेंस होने की जरुरत नहीं थी।

Next Story