Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
toggle-bar

PHOTOS: क्या केएल राहुल आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड को डेट कर रहे हैं?

KL Rahul Affair: केएल राहुल (KL Rahul) इस समय भारतीय टीम के सबसे हैण्डसम खिलाड़ियों में से एक हैं। उनका नाम कई बॉलीवुड एक्ट्रेस (KL Rahul Affair) के साथ जुड़ चुका है। अब राहुल का नाम बॉलीवुड सुपरस्टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर (Akansha Ranjan Kapoor) के साथ जोड़ा जा रहा है।

PHOTOS: क्या केएल राहुल आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड को डेट कर रहे हैं?
X
KL Rahul dating Alia Bhatt best friend Akansha Ranjan Kapoor see photos

KL Rahul Affair (केएल राहुल अफेयर) केएल राहुल (KL Rahul) इस समय भारतीय टीम के सबसे हैण्डसम खिलाड़ियों में से एक हैं। उनका नाम कई बॉलीवुड एक्ट्रेस (KL Rahul Affair) के साथ जुड़ चुका है। अब राहुल का नाम बॉलीवुड सुपरस्टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर (Akansha Ranjan Kapoor) के साथ जोड़ा जा रहा है।


लंबे समय से अफवाहें उड़ रही है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन हमेशा की तरह उनमें से किसी ने भी खुले तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की है। ऐसी भी खबरें सामने आई थी कि टीम इंडिया को चीयर करने के लिए 2019 विश्व कप के दौरान आकांक्षा इंग्लैंड में थी। आकांक्षा रंजन कपूर का केएल राहुल की पोस्ट पर कमेंट और उनके साथ तस्वीरें शेयर करना भी इस अफवाह को हवा दे रहा है।



केएल राहुल का अफेयर

हाल ही खत्म हुए वर्ल्ड कप 2019 से लौटने के बाद केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह रिलेक्स के मूड में नजर आ रहे हैं। इस फोटो पर आकांक्षा रंजन कपूर के कमेंट ने कमेन्ट करते हुए LOVE लिखा है। इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह राहुल के प्रति अपने प्यार का खुलकर इजहार कर रही हैं।


यह भी पता चला है कि केएल राहुल मई में विश्व कप के लिए जाने से पहले आकांक्षा के साथ माउंट मैरी गए थे।। कई लोगों का मानना ​​है कि आकांशा भी अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालकर क्रिकेटर के साथ काफी समय बिताती है। आकांक्षा रंजन ने हाल ही में अंकित तिवारी के नए एलबम 'तेरे दो नैना' में अपारशक्ति खुराना के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की है।


जहां तक ​​केएल राहुल के आकांक्षा रंजन कपूर को डेट करने की अफवाहों का सवाल है, तो यह देखना बाकी है कि क्रिकेटर खुद इस मामले को लेकर सार्वजनिक तौर कुछ कहते हैं या नहीं।बता दें कि पिछली बार उनका नाम निधि अग्रवाल के साथ जोड़ा गया था, लेकिन अभिनेत्री ने क्रिकेटर के साथ किसी भी रिश्ते से इनकार करते हुए कहा था कि वो दोनों केवल अच्छे दोस्त हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story