Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

PHOTOS: आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड को डेट कर रहें हैं केएल राहुल!, क्रिकेटर ने तोड़ी चुप्पी

KL Rahul Dating Akansha Ranjan: भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) का कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ अफेयर की खबरें आती रहती है। हालांकि बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर के साथ उनके अफेयर की खबरें सुर्खियों में रही है। इसी बीच केएल राहुल ने इस रिलेशनशिप पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

PHOTOS: आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड को डेट कर रहें हैं केएल राहुल!, क्रिकेटर ने तोड़ी चुप्पी

KL Rahul Dating Akansha Ranjan बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटरों के बीच अफेयर की खबरें आये दिन आती ही रहती है। नवाब पटौदी से लेकर वर्तमान में भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) तक ने बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी की है। भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) का भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ अफेयर की खबरें आती रहती है।

पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा से लेकर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी तक, केएल राहुल का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया है। हालांकि बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर के साथ उनके अफेयर की खबरें सुर्खियों में रही है। पिछले काफी समय से कयास लगाए जा रहे हैं कि राहुल आकांक्षा को डेट कर रहे हैं।


इस अफवाह को तब और बल गई थी जब रिपोर्ट्स आईं कि आकांक्षा ने राहुल को आलिया और उसके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से मिलवाया। केएल राहुल ने अब आखिरकार इन अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है। बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में राहुल ने न केवल इन अफवाहों को हंसी में उड़ा दिया, बल्कि यह भी कहा कि रिपोर्ट के बारे में उन्हें कोई पता नहीं था।

आकांक्षा के साथ अफेयर की खबर पर राहुल ने कहा

बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में केएल राहुल (K.L Rahul) ने कहा कि ये जो भी बातें मेरे बारे में लिखी जा रही है, मैं न्यूज पेपर नहीं पढ़ता तो इसलिए मुझे पता नहीं है कि मेरे बारे में क्या लिखा जा रहा है। मैंने अपनी पर्सनल जिंदगी को पर्सनल रखना सीख लिया है और मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता। फिलहाल मैं क्रिकेट के साथ रिलेशनशिप में हूं।


इस इंटरव्यू के दौरान जब केएल राहुल से पूछा गया कि क्या आप सिंगल हैं? तो उन्होंने कहा कि फिलहाल मुझे कुछ नहीं पता, जब मुझे इस बारे में पता चलेगा तो मैं आप लोगों को खुद बता दूंगा।


केएल राहुल करियर

कॉफी विद करण में हुए विवाद के बाद केएल राहुल ने टीम में वापसी करने के बाद से मैदान पर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। विश्व कप में खेलने से पहले उन्होंने आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के की ओर से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया था। वर्ल्ड कप में चोटिल शिखर धवन की जगह सलामी बल्लेबाज के रूप में टीम में शामिल करने के बाद उन्होंने टूर्नामेंट में दो अर्धशतक और एक शतक बनाया।


राहुल इस समय वेस्टइंडीज में हैं, जहां भारतीय टीम सीरीज खेल रही है। भारत पहले ही एकदिवसीय और टी20I श्रृंखला जीत चुका है और अब दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला की तैयारी कर रहा है।

Next Story
Share it
Top