Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बतौर ओपनिंग जोड़ी केएल राहुल और मयंक की ये सबसे बड़ी साझेदारी नहीं है, देखिए है कौन है नंबर 1

KL Rahul And Mayank Agarwal Partnership 183 : आईपीएल में ओपनिंग करते हुए दोनों बल्लेबाजों ने 183 रनों की साझेदारी की। जो आईपीएल इतिहास तीसरी सबसे बड़ी साझेदारी है। आईपीएल में पहले विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी जॉनी बेयरस्टो और डेविड वार्नर के नाम है

बतौर ओपनिंग जोड़ी केएल राहुल और मयंक की ये सबसे बड़ी साझेदारी नहीं है, देखिए है कौन है नंबर 1
X
Kl Rahul And Mayank Agarwal 183

आईपीएल 2020 में रविवार को किंग्स 11 पंजाब बनाम राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए किंग्स 11 पंजाब ने 223 रनों का विशाल स्कोर बनाया, इसमें कप्तान केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने पारी की शुरुआत करते हुए 183 रनों की साझेदारी की।

आईपीएल इतिहास में ये 53वीं जोड़ी है, जो ओपनिंग करते हुए दोनों प्लेयर्स ने अर्धशतक जड़ा हो। मयंक अग्रवाल (106) ने शानदार शतकीय पारी खेली, इसमें मयंक अग्रवाल ने 7 छक्के और 10 चौके जड़े। कप्तान केएल राहुल ने 54 गेंदों में 69 रन बनाए, जिसमे 7 चौके और 1 छक्का जड़ा।

केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने की 183 रनों की साझेदारी

आईपीएल में ओपनिंग करते हुए दोनों बल्लेबाजों ने 183 रनों की साझेदारी की। जो आईपीएल इतिहास तीसरी सबसे बड़ी साझेदारी है। आईपीएल में पहले विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी जॉनी बेयरस्टो और डेविड वार्नर के नाम है, दोनों ने 2019 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विरुद्ध ये रिकॉर्ड तोड़ पारी खेली थी। वहीं 184 रनों की पारी 2017 में गौतम गंभीर और क्रिस लिन ने खेली थी।

Next Story