Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL से पहले शुभमन गिल ने बदला लुक, सोशल मीडिया पर ट्रोल होते ही मिलने लगी ये नसीहत

आईपीएल के दूसरे फेज के शुरु होने से पहले ही शुभमन गिल ने अपना हेयरस्टाइल बदल दिया है। जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

IPL से पहले शुभमन गिल ने बदला लुक, सोशल मीडिया पर ट्रोल होते ही मिलने लगी ये नसीहत
X

शुभमन गिल

खेल। चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) बदले बदले लुक (New Look) में नजर आ रहे हैं। आईपीएल (IPL) के दूसरे फेज के शुरु होने से पहले ही उन्होंने अपना हेयरस्टाइल (Hairstyle) बदल दिया है। जिसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो (Video) शेयर किया है जो कि काफी वायरल हो रहा है। उनके नए लुक को देखकर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे और साथ ही नसीहत भी देने लगे।

दरअसल आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलने वाले गिल ने अपने बालों को ब्लीच किया है जो उन्होंने इंस्टाग्राम रील के जरिए फैंस के साथ शेयर किया। इसमें उन्होंने अपने बालों को छोटा करवाया है और भूरा कलर भी कराया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "स्विच इट अप।" फिर क्या था उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। उनके लुक को देखकर लोगों ने अलग-अलग कॉमेंट्स करने शुरु कर दिए। साथ ही कई सेलेब्स ने भी उनके बालों पर कॉमेंट्स किए।


लेकिन उनके इस लुक को देखकर जहां उनकी तारीफ हुई वहीं कुछ यूजर ने उन्हें हार्दिक पांड्या से दूर रहने की नसीहत दे डाली। इस दौरान एक यूजर ने लिखा कि भाई ये क्या करवा दिया, पहले वाला ही लुक ठीक था। आप थोड़ा हार्दिक पांड्या से दूर ही रहो। यहां तक कि एक यूजर ने उनके लुक को घटिया तक कह दिया।

और पढ़ें
Next Story