Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2020: सुनील नारायण की गेंदबाजी एक्शन को क्लीन चिट, आईपीएल में कर सकेंगे गेंदबाजी

IPL 2020 : सुनील नारायण अपनी गेंदबाजी को लेकर 2015 क्रिकेट वर्ल्ड कप भी नहीं खेल सके थे, क्योंकि इससे पहले उनके एक्शन को लेकर कई बार शिकायत हो चुकी थी। आईपीएल की बात करें तो सुनील नारायण केकेआर टीम के लिए अनुभवी प्लेयर हैं, और वह न सिर्फ गेंद से बल्कि बल्ले से भी कई महत्वपूर्ण पारियां खेलते हैं।

IPL 2020: सुनील नारायण की गेंदबाजी एक्शन को क्लीन चिट, आईपीएल में कर सकेंगे गेंदबाजी
X

आईपीएल 2020 में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए पिछले कुछ मैचों से सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, पहले तेज गेंदबाज अली खान चोटिल होकर बाहर हुए फिर कप्तान दिनेश कार्तिक ने टूर्नामेंट के बीच में कपानी छोड़ दी। वहीं अनुभवी गेंदबाज सुनील नारायण के गेंदबाजी एक्शन को लेकर शिकायत की गई, जिसके बाद वह प्लेइंग 11 से बाहर भी हो गए।

अब कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के लिए एक अच्छी खबर आ रही है, खबर के मुताबिक सुनील नारायण के गेंदबाजी एक्शन को क्लीन चिट मिल चुकी है यानी अब वह आईपीएल 2020 टूर्नामेंट में आगे गेंदबाजी करना जारी रख सकेंगे।

सुनील नारायण पिछले कई मैचों में शानदार गेंदबाजी कर रहे थे, वह टीम के लिए अंत में किफायती ओवर डालते हैं। इससे पहले सुनील नारायण के खिलाफ किंग्स 11 पंजाब मैच के बाद शिकायत की गई थी, शिकायत उनकी गेंदबाजी एक्शन को लेकर हुई थी। यह पहली बार नहीं हुआ है कि सुनील नारायण का गेंदबाजी एक्शन विवादों में रहा हो बल्कि पहले भी उनके गेंदबाजी एक्शन को लेकर शिकायत हुई थी।

167 मैच बाद शिखर धवन का पहला शतक, कोहली, रैना ने कौन से मैच में लगाया था पहला शतक, जानिए

सुनील नारायण अपनी गेंदबाजी को लेकर 2015 क्रिकेट वर्ल्ड कप भी नहीं खेल सके थे, क्योंकि इससे पहले उनके एक्शन को लेकर कई बार शिकायत हो चुकी थी। आईपीएल की बात करें तो सुनील नारायण केकेआर टीम के लिए अनुभवी प्लेयर हैं, और वह न सिर्फ गेंद से बल्कि बल्ले से भी कई महत्वपूर्ण पारियां खेलते हैं।

Next Story