Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

KKR टीम के लिए बुरी खबर, स्टार प्लेयर आंद्रे रुसेल हुए चोटिल

Andre Russell Injury : आंद्रे रसेल के बगैर आज केकेआर टीम ने अंत में अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन पिछले कई मैचों में उन्होंने अंत में अच्छी गेंदबाजी के दम पर सभी को प्रभावित किया है। अभी तक आईपीएल 2020 में कई स्टार प्लेयर चोटिल होकर पूरे सीजन से ही बाहर हो चुके हैं।

KKR टीम के लिए बुरी खबर, स्टार प्लेयर आंद्रे रुसेल हुए चोटिल
X
Andre Russell

आईपीएल 2020 में किंग्स 11 पंजाब बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स मैच का अंत रोमांचक तरीके से हुए, आसानी से जीत रही केएल राहुल की टीम केकेआर के हाथों 2 रनों से हार गई। लोकेश राहुल ने हार के बाद कहा कि हमने अच्छा किया, हम जीत के करीब थे लेकिन जो हुआ उसका जवाब मेरे पास नहीं है। कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए मैच का अंत शानदार रहा, लेकिन मैच से टीम के लिए एक चिंता की खबर भी आई है।

आंद्रे रुसेल हुए चोटिल

केकेआर के स्टार बल्लेबाज आंद्रे रसेल चोटिल हो गए हैं। किंग्स 11 पंजाब टीम जब बल्लेबाजी करने उतरी तब दूसरे ओवर में भी आंद्रे रसेल फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए, और मैदान से बाहर चले गए। कुछ देर बाद मैदान पर वापस आए आंद्रे रुसेल को तकलीफ महसूस हुई और एक बार फिर वह मैदान छोड़कर बाहर चले गए।

Also Read - लोकेश राहुल मयंक अग्रवाल की मेहनत पर फिरा पानी, ग्लेंन मैक्सवेल को फैंस ने घेरा

आंद्रे रसेल के बगैर आज केकेआर टीम ने अंत में अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन पिछले कई मैचों में उन्होंने अंत में अच्छी गेंदबाजी के दम पर सभी को प्रभावित किया है। अभी तक आईपीएल 2020 में कई स्टार प्लेयर चोटिल होकर पूरे सीजन से ही बाहर हो चुके हैं।

Next Story