Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोकेश राहुल मयंक अग्रवाल की मेहनत पर फिरा पानी, ग्लेंन मैक्सवेल को फैंस ने घेरा

IPL 2020 : आईपीएल 2020 में अब भी अपनी फॉर्म तलाशते ग्लेंन मैक्सवेल स्ट्राइक पर थे, और टीम को जीतने के लिए चाहिए थे 14 रन। अंतिम ओवर में केकेआर के लिए गेंदबाजी करने आए सुनील नारायण ने अच्छी गेंदबाजी कर टीम को जीत के करीब ला दिया। वहीं अंतिम गेंद पर पंजाब को हार से बचने के लिए 6 रन की दरकार थी।

लोकेश राहुल मयंक अग्रवाल की मेहनत पर फिरा पानी, ग्लेंन मैक्सवेल को फैंस ने घेरा
X

Glenn Maxwell        

किंग्स XI पंजाब आज कोलकाता नाइट राइडर्स के विरुद्ध 2 रनों से हार गई। लोकेश राहुल की कप्तानी में किंग्स इलेवन पंजाब की ये सबसे शर्मनाक हार में से एक है, क्योंकि मैच के कुछ मिनटों पहले तक शायद केकेआर के फैंस ने भी नहीं सोचा था कि किंग्स 11 पंजाब इस मैच को हार जाएगी। किंग्स 11 पंजाब टीम के कप्तान केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ओपनिंग करने उतरे, और केकेआर के गेंदबाजों की खूब धुनाई की। दोनों जोड़ी ने अपने अपने अर्धशतक पूरे किए, और पहले विकेट के लिए मयंक और राहुल ने 115 रन जोड़े।

केकेआर की गेंदबाजी से नहीं अपनी बल्लेबाजी से हारा पंजाब !

मैच आखिरी समय तक किंग्स 11 पंजाब की पकड़ में था, और टीम को जीत के लिए 16 गेंदों में 21 रन चाहिए थे जबकि टीम ने मात्र 1 विकेट गवायां था। सुनील नारायण की अगली गेंद पर निकोलस पूरन शॉट मारने के चक्कर में बोल्ड हो गए। इसके बाद आए सिमरन सिंह, जिन्होंने अगली कुछ गेंदें डॉट खेलकर मैच को दूर किया। इसके बाद केएल राहुल और सिमरन पवेलियन लौट गए। किंग्स इलेवन पंजाब को अंतिम ओवर में 14 रन बनाने थे, यानी टीम ने पिछली 10 गेंदों में 7 रन बनाए थे।

ग्लेंन मैक्सवेल पर फूटा हार का ठीकरा !

आईपीएल 2020 में अब भी अपनी फॉर्म तलाशते ग्लेंन मैक्सवेल स्ट्राइक पर थे, और टीम को जीतने के लिए चाहिए थे 14 रन। अंतिम ओवर में केकेआर के लिए गेंदबाजी करने आए सुनील नारायण ने अच्छी गेंदबाजी कर टीम को जीत के करीब ला दिया। वहीं अंतिम गेंद पर पंजाब को हार से बचने के लिए 6 रन की दरकार थी। ग्लेंन मैक्सवेल द्वारा अंतिम गेंद पर मारा गया शॉट बॉउंड्री से कुछ इंच दूर गिर गया, और मैच भी टीम से दूर चला गया। मैच हारने के बाद सोशल मीडिया पर किंग्स 11 पंजाब टीम के मैनेजमेंट और ग्लेंन मैक्सवेल की खूब आलोचना हो रही है। फैंस चाहते थे कि सिमरन सिंह की जगह ग्लेंन मैक्सवेल को बल्लेबाजी करने भेजा जा सकता था।

Next Story