Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Kings 11 पंजाब की मालिक प्रीती जिंटा की तीसरी कोरोना रिपोर्ट भी आई नेगेटिव, अब जुड़ेंगी टीम के साथ

Preity Zinta : प्रीति जिंटा आईपीएल में अब तक जितने भी सीजन खेले गए हैं, उनमे भी टीम के साथ हमेशा खड़ी रही है। प्रीति जिंटा इसी कड़ी में यूएई पहले ही पहुंच चुकी है और पंजाब के पहले मैच से उनके साथ सपोर्ट में खड़ी रहेंगी। किंग्स 11 का पहला मुकाबला 20 सितम्बर को दिल्ली कैपिटल्स टीम के साथ होने जा रहा है।

Kings 11 पंजाब की मालिक प्रीती जिंटा की तीसरी कोरोना रिपोर्ट भी आई नेगेटिव, अब जुड़ेंगी टीम के साथ
X
Preity Zinta

आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितम्बर से होने जा रहा है, पिछले महीने टीमें पहुंच चुकी थी और अब अपनी तैयारियों को अंतिम रूप दे रही है। आईपीएल 2020 के लिए यूएई आने वाले सभी प्लेयर्स और सपोर्ट स्टाफ के लोगों के लिए 6 दिन का अनिवार्य क्वारंटाइन और 3 कोरोना टेस्ट तय है। किंग्स 11 पंजाब टीम की सह मालिक और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भी दुबई में हैं, और अपने क्वारंटाइन दिनों को पूरा कर रही है।

प्रीति जिंटा की यूएई में तीनों कोरोना टेस्टिंग हो चुकी है, और राहत की बात है कि तीनों कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। प्रीति जिंटा ने इससे पहले वीडियो मैसेज के जरिए कहा था कि मै कोरोना टेस्ट को लेकर चिंतित हूं, और आशा करती हूं कि मुझे कोई पॉजिटिव शब्द नहीं सुनने को मिलेगा।

प्रीति जिंटा टीम को पहले मैच से करेंगी सपोर्ट

प्रीति जिंटा आईपीएल में अब तक जितने भी सीजन खेले गए हैं, उनमे भी टीम के साथ हमेशा खड़ी रही है। प्रीति जिंटा इसी कड़ी में यूएई पहले ही पहुंच चुकी है और पंजाब के पहले मैच से उनके साथ सपोर्ट में खड़ी रहेंगी। किंग्स 11 का पहला मुकाबला 20 सितम्बर को दिल्ली कैपिटल्स टीम के साथ होने जा रहा है।

Also Read - अर्जुन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस टीम में शामिल ? जानिए यूएई में क्या कर रहे हैं अर्जुन


Next Story
Top