Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2020 : Kings Xi Punjab के कप्तान केएल राहुल ने कहा, सीजन को बनाएंगे यादगार

IPL 2020 : लोकेश राहुल ने शनिवार को कहा कि किंग्स 11 पंजाब टीम के प्लेयर आपस में तालमेल बिठा रहे हैं, उन्होंने उम्मीद जताई कि आईपीएल 2020 किंग्स 11 पंजाब के लिए अच्छा सीजन होगा।

IPL 2020 : Kings Xi Punjab के कप्तान केएल राहुल ने कहा, सीजन को बनाएंगे यादगार
X

आईपीएल 2020 का आगाज हो चुका है, अब आईपीएल 2020 का दूसरा मैच रविवार को किंग्स 11 पंजाब बनाम दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने वाला है। किंग्स 11 पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स दोनों में कप्तान की भूमिका में युवा भारतीय क्रिकेटर होंगे। केएल राहुल किंग्स 11 पंजाब के कप्तान होंगे तो दिल्ली कैपिटल्स को श्रेयस अय्यर लीड करेंगे।

मैच से पहले किंग्स 11 पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने कहा कि उनकी टीम आईपीएल 2020 में अच्छी क्रिकेट खेलेगी। लोकेश राहुल ने कहा कि किंग्स 11 पंजाब टीम चाहेगी कि टूर्नामेंट को यादगार बनाया जाए। आपको बता दें कि रविवार को दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स 11 पंजाब के बीच मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा।

कोच अनिल कुंबले ने भी टीम को सराहा

लोकेश राहुल ने शनिवार को कहा कि किंग्स 11 पंजाब टीम के प्लेयर आपस में तालमेल बिठा रहे हैं, उन्होंने उम्मीद जताई कि आईपीएल 2020 किंग्स 11 पंजाब के लिए अच्छा सीजन होगा। किंग्स 11 पंजाब के कोच अनिल कुंबले ने भी टीम के प्लेयर्स की तारीफ करते हुए कहा कि वह टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। पूर्व क्रिकेटर और भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रहे अनिल कुंबले ने कहा कि टीम आईपीएल 2020 के खिताब जीतने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Also Read - IPL 2020 के लिए MS Dhoni का नया लुक, फैंस का आया खूब पसंद

किंग्स 11 पंजाब प्लेयर्स

किंग्स 11 पंजाब को लेकर एक्सपर्ट का भी कहना है कि इस बार टीम संतुलित नजर आ रही है। इस बार टीम में केएल राहुल के साथ क्रिस गेल, निकोलस पूरन, ग्लेंन मैक्सवेल जैसे विस्फोटक बल्लेबाज शामिल है, वहीं टीम में शेल्टन कॉट्रेल, मुजीब उर रहमान, क्रिस जॉर्डन जैसे वर्ल्ड क्लास गेंदबाज है।

Next Story