Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CPL 2020 : ड्वेन ब्रावो की जगह पोलार्ड को बनाया गया कप्तान, ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की संभालेंगे कमान

CPL 2020 : सीपीएल के 2017 और 2018 सीजन में टीम ने ड्वेन ब्रावो की कप्तानी में टाइटल जीते थे, वहीं 2019 में कप्तान ब्रावो थे लेकिन चोट के कारण बाहर होने के बाद पूरे सीजन में पोलार्ड ने कप्तानी की थी।

CPL 2020 : ड्वेन ब्रावो की जगह पोलार्ड को बनाया गया कप्तान, ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की संभालेंगे कमान
X
Kieron Pollard

अगस्त का महीना क्रिकेट प्रेमियों के लिए पिछले कई महीनों के मुकाबले अच्छा गुजरने वाला है। कोरोनावायरस के कारण ब्रेक के बाद अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले की शुरुआत तो हो चुकी है, लेकिन अगस्त के महीने में कई वनडे और लीग मैचों का आयोजन भी होने जा रहा है। इसी में एक है कैरिबियन प्रीमियर लीग 2020 (CPL 2020), जिसका आयोजन 18 अगस्त से शुरू हो रहा है।

सीपीएल की फ्रेंचाइज ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के कप्तान ड्वेन ब्रावो को हटाकर उपकप्तान बना दिया गया है, वहीं अब टीम की कमान किरोन पोलार्ड को सौंपी गई है।18 अगस्त सीपीएल का पहला मैच ट्रिनबागो नाइट राइडर्स और गुयाना अमेजन वारियर्स के बीच खेला जाएगा।

किरोन पोलार्ड संभालेंगे नाइट राइडर्स की कमान

सीपीएल के 2017 और 2018 सीजन में टीम ने ड्वेन ब्रावो की कप्तानी में टाइटल जीते थे, वहीं 2019 में कप्तान ब्रावो थे लेकिन चोट के कारण बाहर होने के बाद पूरे सीजन में पोलार्ड ने कप्तानी की थी।

Also Read - क्रिकेटर्स की पत्नियां जा सकती है यूएई, फ्रेंचाइजी लेगी फैसला!

अब 2020 सीजन के लिए ब्रावो की जगह किरोन पोलार्ड को कप्तान बनाया गया है। सीजन का पहला मैच 18 अगस्त को खेला जाएगा, वहीं सीपीएल 2020 का फाइनल मुकाबला 10 सितंबर को ब्रायन लारा क्रिकेट अकादमी स्टेडियम में खेला जाएगा।

Next Story
Top