Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Pravin Tambe: बायोपिक देख रो पड़े प्रवीण तांबे, KKR ने शेयर किया-VIDEO

आईपीएल 2013 (IPL 2013) में प्रवीण तांबे (Pravin Tambe) राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की तरफ से खेले थे। 41 साल के प्रवीण तांबे आज हर किसी के लिए प्रेरणा का स्रोत बनकर उभरे हैं।

Pravin Tambe: बायोपिक देख रो पड़े प्रवीण तांबे, KKR ने शेयर किया-VIDEO
X

खेल। आईपीएल 2013 (IPL 2013) में प्रवीण तांबे (Pravin Tambe) राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की तरफ से खेले थे। 41 साल के प्रवीण तांबे आज हर किसी के लिए प्रेरणा का स्रोत बनकर उभरे हैं। इस खिलाड़ी ने उम्र बढ़ने के बाद भी अपने सपने पूरे करने से हार नहीं मानी। अंत अपने सपनों को हासिल करके ही दम लिया। इस खिलाड़ी ने आईपीएल में डेब्यू करने से पहले कोई पेशेवर या स्तरीय क्रिकेट नहीं खेला था। लेकिन कहते हैं ना अगर कोई इंसान जी जान लगाकर मेहनत करे तो एक दिन वही मेहनत रंग लाती है। ऐसा ही कुछ प्रवीण तांबे के साथ हुआ है।

प्रवीण तांबे पर बनी बायोपिक

आईपीएल में सबसे ज्यादा उम्र होने के बाद भी क्रिकेट खेलने वाले प्रवीण तांबे पर हाल ही में एक बायोपिक बनी है। जिसका नाम है 'कौन प्रवीण तांबे' यह रिलीज़ भी हो चुकी है और ज्यादातर फैंस इस फिल्म को देखने के बाद इमोशनल सा महसूस कर रहे हैं। हाल ही में आईपीएल की जानी मानी टीम केकेआर के साथ खुद प्रवीण तांबे ने अपनी बायोपिक वाली मूवी को देखा और वो खुद इसको देखने के बाद इमोशनल हो गए और रो पड़े।

जब पूरी मूवी खत्म होने के बाद तांबे कुछ बोलने के लिए उठे, तो वो काफी इमोशनल से नजर आ रहे थे और 25-26 सेकेंड तक वह कुछ नहीं बोल पाए। शुक्रवार को ये मूवी रिलीज हुई और इस फिल्म को केकेआर की टीम ने तांबे के साथ मिलकर देखा। इस घटना का वीडियो केकेआर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। फैंस इसे काफी देखना पसंद कर रहे हैं और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story