Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कश्मीर प्रीमियर लीग पर शोएब अख्तर ने कहा- 'खेल होना चाहिए खून-खराबा नहीं', लोगों ने लगा दी क्लास

शोएब अख्तर को मुजफ्फराबाद के क्रिकेट स्टेडियम में स्पीच देते हुए लीग को लेकर खुशी जताई और कहा कि काश ये लीग अगली बार श्रीनगर में हो। खेल होना चाहिए खू-खराबा नहीं।

कश्मीर प्रीमियर लीग पर शोएब अख्तर ने कहा- खेल होना चाहिए खून-खराबा नहीं, लोगों ने लगा दी क्लास
X

शोएब अख्तर

खेल। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) पाकिस्तान कब्जे वाले कश्मीर (POK) में क्रिकेट टूर्नामेंट कश्मीर प्रीमियर लीग (kashmir premier league) का आयोजन करने जा रहा है। पीसीबी ने इस लीग का पीस ब्रान्ड एंबेसडर पूर्व पाक गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) को बनाया है। केपीएल को लेकर शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह मुजफ्फराबाद (Muzaffarabad) के क्रिकेट स्टेडियम (Cricket Stadium) जा रहे हैं जहां इस लीग का आयोजन हो रहा है। वहीं शोएब अख्तर को मुजफ्फराबाद के क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित प्रोग्राम में उन्हें स्पीच देने के लिए बुलाया गया था। इस दौरान शोएब ने लीग को लेकर खुशी जताई और कहा कि काश ये लीग अगली बार श्रीनगर (Srinagar) में हो। खेल होना चाहिए खून-खराबा नहीं।

वहीं ये पूरा वीडियो शोएब ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया। इस वीडियो में वह लगातार कश्मीर प्रीमियर लीग को लेकर काफी कुछ कह रहे हैं। इस दौरान वह ये भी कहते है कि कश्मीरियों को उनका हक मिलना चाहिए, दोनों देशों के बीच अमन और शांति होनी चाहिए।

शोएब के इस वीडियो पर कई कॉमेंट्स आए। कुछ ने तो उनके इस वीडियो को काफी सराहा तो कुछ ने उन्हें आड़े हाथों लेकर काफी कुछ कहा। एक यूजर ने कहा कि शोएब अख्तर को पीस ब्रान्ड एंबेसडर बनाना क्लास के सबसे शैतान बच्चे को क्लास का मॉनिटर बनाने जैसा है। तो वहीं एक और यूजर ने लिखा कि लोगों की हड्डियां तोड़ने वाला, गाली देना, स्लेज करने के बाद इन्हें पीस ब्रान्ड एंबेसडर बनाया गया है।


बता दें कि कश्मीर प्रीमियर लीग से पहले बीसीसीआई और पीसीबी के बीच काफी विवाद और बयानबाजी देखने को मिली। इसके बाद बीसीसीआई ने आईसीसी को पत्र लिखकर इस लीग को मान्यता ना देने की बात कही थी। तो दूसरी तरफ पीसीबी ने अपने आंतरिक मामलों का हवाला देते हुए भारतीय बोर्ड के हस्तेक्षेप पर आपत्ति जताई थी।

Next Story