Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

New Zealand Vs West Indies : न्यूजीलैंड ने पहले टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज के सामने 519 रन पर की पारी घोषित

न्यूजीलैंड की तरफ से केन विलियमसन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाजी से पहले ही टेस्ट मैच में अपन तीसरा शतक बनाया। केन ने पहली ही पारी में 251 रन बनाए ।

New Zealand Vs West Indies :  न्यूजीलैंड ने पहले टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज के सामने 519 रन पर की पारी घोषित
X

Kane Williamson

New Zealand Vs West Indies: वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड ने पहली पारी में शानदार बल्लेबाजी के दम पर वेस्टइंडीज को 519 रन का लक्ष्य दिया। न्यूजीलैंड की तरफ से केन विलियमसन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाजी से पहले ही टेस्ट मैच में अपन तीसरा शतक बनाया। केन ने पहली ही पारी में 251 रन बनाए ।

वेस्टइंडीज ने पहली पारी में 138 रन पर ही ऑलआउट हो गई । वहीं दूसरी पारी में 6 विकेट के नुकसान के साथ वेस्टइंडीज 196 रन पर है। केन विलियमसन की वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली यहां पारी उनके जीवन की सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक है । इससे पहले केन ने 2015 में श्रीलंका के खिलाफ 242 रनों की नाबाद पारी खेली थी । 2019 में बांग्लादेश देश के खिलाफ 200 रन की नाबाद पारी खेली थी।

केन विलियमसन ने ये तीनों ही दौहरे शतक घरेलू मैदान में ही लगाए है । विलियमसन ने अपनी इस पारी में 251 रन के लिए 412 बॉल का सामना किया। जिसके से 34 चौकें, 2 छक्के जड़े।न्यूजीलैंड ने 7 विकेट के नुकसान के साथ पहली पारी में 519 रन बनाए और पारी घोषित कर दी।

Next Story