Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केन विलियमसन ने बताया वर्ल्ड कप फाइनल के सुपर ओवर में क्यों गुप्टिल और नीशाम पर किया भरोसा

KAne Williamson : इस चैट में केन विलियमसन ने बताया कि आखिर उन्होंने आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 फाइनल के सुपर ओवर में बल्लेबाजी करने मार्टिन गुप्टिल और जिमी नीशाम को क्यों भेजा था। केन विलियमसन ने बताया कि जिमी नीशाम पूरे वर्ल्ड कप के दौरान अच्छा खेल रहे थे।

केन विलियमसन ने बताया वर्ल्ड कप फाइनल के सुपर ओवर में क्यों गुप्टिल और नीशाम पर किया भरोसाकेन विलियमसन

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को दुनिया भर में उनकी शालीनता की वजह से भी जाना जाता है। केन विलियमसन को भारत में भी काफी पसंद किया जाता है, वह भी भारत में खेलना पसंद करते हैं। केन विलियमसन ने रविचंद्रन आश्विन के यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कई बातों पर चर्चा की। इस चैट में केन विलियमसन ने भारत में खेली जाने वाली क्रिकेट लीग आईपीएल पर भी बात की, उन्होंने बताया कि आईपीएल में कप्तानी और न्यूजीलैंड के लिए कप्तानी करते हुए उन्हें क्या अंतर नजर आया।

आपको बता दें कि केन विलियमसन सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आईपीएल 2018 में कप्तानी की थी, और टीम को फाइनल में पहुंचाया था। हालांकि फाइनल में टीम को सीएसके टीम ने मात दी थी। केन विलियमसन ने आईपीएल में कप्तानी को लेकर कहा कि यहां के लोग आपसे बहुत उम्मीद लगाते हैं, क्योंकि यहां क्रिकेट को जूनून के साथ देखा जाता है।

वर्ल्ड कप 2019 फाइनल सुपर

इस चैट में केन विलियमसन ने बताया कि आखिर उन्होंने आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 फाइनल के सुपर ओवर में बल्लेबाजी करने मार्टिन गुप्टिल और जिमी नीशाम को क्यों भेजा था। केन विलियमसन ने बताया कि जिमी नीशाम पूरे वर्ल्ड कप के दौरान अच्छा खेल रहे थे, उनकी पावर हिटिंग बहुत ही कमाल थी। वहीं मार्टिन गुप्टिल को सभी जानते हैं कि वह गेंद को स्टेडियम के बाहर मारने में सक्षम है।

Also Read - मोहम्मद हफीज, फखर जमन समेत 6 क्रिकेटर जल्द जाएंगे इंग्लैंड, दूसरी रिपोर्ट भी आई नेगेटिव

मार्टिन गुप्टिल और जिमी नीशाम दोनों क्विक सिंगल लेने के मामले में भी बेहतर थे। दोनों ही बल्लेबाज सुपर ओवर के लिए मैंने चुने और इसके लिए मैंने कोच से भी बहुत परामर्श किया। गुप्टिल और नीशाम दोनों ने अच्छी बल्लेबाजी की, और दूसरा सुपर ओवर भी टाई हो गया लेकिन चौकों के आधार पर इंग्लैंड को विश्व विजेता चुना गया।

Next Story
Top