Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

K L Rahul लॉकडाउन में खेल रहे हैं बास्केटबॉल, देखें वीडियो

K L Rahul: भारतीय विकेट कीपर बल्लेबाज लोकेश राहुल (Lokesh Rahul Fitness) भी उन खिलाड़ियों में हैं, जो घर पर रहने के बावजूद फिटनेस को लेकर कोई ढिलाई नहीं कर रहे हैं। लोकेश राहुल घर पर ही बने जिम में एक्सरसाइज (K L Rahul Gym At Home) कर रहे हैं।

KL Rahul ने बताई अपनी फेवरेट मूवी, कहा- इस सुपर हीरो के फैन हैं लोकेश राहुल
X
KL Rahul

Coronavirus: भारत में इस समय कोरोनावायरस के कारण 3 मई तक लॉकडाउन (Lockdown) लगा हुआ है। कोरोनावायरस ने दुनिया की रफ़्तार को धीमा कर दिया है, वहीं कई बड़े आयोजन इवेंट्स को कोरोना के कारण स्थगित या रद्द करना पड़ गया है। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020 Postponed) भी कोरोना के कारण अनिश्चित काल के लिए स्थगित है, और सभी क्रिकेटर्स अपने अपने घरों पर सारा समय बिता रहे हैं। भारतीय क्रिकेटर्स इस लॉकडाउन (Indian Cricketers During Lockdown) में घरों में अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखे हुए हैं।

भारतीय विकेट कीपर बल्लेबाज लोकेश राहुल (Lokesh Rahul Fitness) भी उन खिलाड़ियों में हैं, जो घर पर रहने के बावजूद फिटनेस को लेकर कोई ढिलाई नहीं कर रहे हैं। लोकेश राहुल घर पर ही बने जिम में एक्सरसाइज (K L Rahul Gym At Home) कर रहे हैं, तो वहीं टेरेस पर स्ट्रेचिंग आदि कर लेते हैं। लोकेश राहुल लॉकडाउन के दौरान घर पर ही बास्केटबॉल (Playing Basketball At Home) खेल रहे हैं, इसका वीडियो के एल राहुल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया।

लोकेश राहुल ने हाल ही में अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। के एल राहुल की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने उनको खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी।

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus In India)

भारत में इस समय कोरोनावायरस संक्रमित लोगों की संख्या 14759 है। भारत में अब तक इस वायरस से 3251 लोग स्वस्थ हो चुके हैं, वहीं इस महामारी ने अब तक देश में 590 लोगों की जान जा चुकी है।

Next Story