Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: चैरिटी के लिए जोस बटलर ने बेची अपनी टीशर्ट, हॉस्पिटल में करेंगे डोनेट

Coronavirus : जोस बटलर इस धनराशि को Royal Brompton And Harefield Hospitals में डोनेशन देंगे। आपको बता दें किइससे पहले हॉस्पिटल्स ने मांग की थी कि उन्हें कोरोनावायरस जैसी महामारी से लड़ने के लिए जरुरी उपकरण (Essential Equipment For Coronavirus) मुहैया कराई जाए।

Jos Buttler ने कहा- दर्शकों के बगैर क्रिकेट अजीब, लेकिन यही इसका असली रूप
X
जोस बटलर

Coronavirus: दुनिया में इस समय कोरोनावायरस (Coronavirus In The World) ने अपना कहर बरपाया हुआ है, विकासशील देश तो छोड़ो विकसित देश भी इस बीमारी के आगे घुटने टेके हुए हैं। इटली अमेरिका और ब्रिटेन ऐसे बड़े देश हैं, जहां कोरोनावायरस संक्रमण के अधिक मामले सामने आए हैं। कोरोनावायरस के विरुद्ध लड़ाई (Fight Against Coronavirus) में सभी देशों के नागरिक भी अपनी सरकार की आर्थिक मदद कर रहे हैं, इसी क्रम में क्रिकेटर्स भी लगे हुए हैं। इंग्लैंड के विकेट कीपर बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) ने डोनेशन के लिए अपनी टीशर्ट को नीलाम कर दी। जोस बटलर की इस टीशर्ट को 7 तारीख को 65100 यूरो में खरीद लिया गया।

जोस बटलर ने 54 लाख रूपये में बेची टी-शर्ट

जोस बटलर ने 1 अप्रैल को अपनी टीशर्ट नीलामी (Jos Buttler Sell His T-shirt) के लिए Ebay साइट पर डाला था, और इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। 7 अप्रैल को उनकी यह टीशर्ट 65100 यूरो यानी (करीब 54 लाख रुपये) में बिक गई। जोस बटलर इस धनराशि को Royal Brompton And Harefield Hospitals में डोनेशन देंगे। आपको बता दें किइससे पहले हॉस्पिटल्स ने मांग की थी कि उन्हें कोरोनावायरस जैसी महामारी से लड़ने के लिए जरुरी उपकरण (Essential Equipment For Coronavirus) मुहैया कराई जाए।

दुनिया में कोरोना का प्रकोप

दुनिया भर में कोरोनावायरस अब तक 15 लाख से अधिक लोगों को संक्रमित कर चुका है। वुहान से निकलकर अब कोरोनावायरस पूरी दुनिया में फैल चुका है। कोरोनावायरस से अब तक दुनिया भर में लगभग 90 हजार लोग मर चुके हैं। इंग्लैंड में कोरोनावायरस (Coronavirus In England) अब तक 7 हजार से अधिक लोगों की जान ले चुका है। इंग्लैंड में कोरोना से लगभग 61 हजार लोग संक्रमित हो चुके हैं। भारत में भी कोरोनावायरस संक्रमित लोगों की संख्या पिछले कई दिनों से बड़ी तेजी से बढ़ रही है। भारत में कोरोना वायरस से अब तक 6237 लोग संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 180 से अधिक लोग जान गवां चुके हैं।

Next Story