Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2020: दीपक चाहर के विकेट्स से चेन्नई ने बनाया था मैच, जोस बटलर ने फेर दिया पानी

Jos Buttler Ipl : 126 रन का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की शुरुआत बिलकुल भी अच्छी नहीं रही थी, टीम के दोनों सलामी बल्लेबाज बेन स्टोक्स और रोबिन उथप्पा सस्ते में पवेलियन लौट गए थे। बेन स्टोक्स (19) को दीपक चाहर ने और रोबिन उथप्पा को जोश हेजलवुड ने चलता किया

IPL 2020: दीपक चाहर के विकेट्स से चेन्नई ने बनाया था मैच, जोस बटलर ने फेर दिया पानी
X

Jos Buttler 70 Not Out

आईपीएल 2020 में सोमवार को खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 7 विकेट से मात दी, राजस्थान ने 126 के लक्ष्य को 15 गेंद शेष रहते हुए हासिल कर लिया। इससे पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स मात्र 125 रन ही बना सकी, और पहली इनिंग से ही लगभग लगने लगा था कि मुकाबला राजस्थान रॉयल्स आसानी से जीत जाएगी।

बेशक राजस्थान रॉयल्स ने मुकाबला आसानी से जीत लिया, लेकिन छोटे स्कोर के सामने भी एक समय ऐसा था जब लगा कि चेन्नई सुपर किंग्स 125 रन को डिफेंड कर सकती है। दीपक चाहर और जोश हेजलवुड ने शुरुआत में अच्छी गेंदबाजी कर टीम के लिए मैच को बनाया था।

दीपक चाहर ने चटकाए शुरूआती विकेट

126 रन का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की शुरुआत बिलकुल भी अच्छी नहीं रही थी, टीम के दोनों सलामी बल्लेबाज बेन स्टोक्स और रोबिन उथप्पा सस्ते में पवेलियन लौट गए थे। बेन स्टोक्स (19) को दीपक चाहर ने और रोबिन उथप्पा को जोश हेजलवुड ने चलता किया, इसके बाद स्टार बल्लेबाज संजू सैमसन को दीपक चाहर ने शून्य पर आउट कर मैच का रुख ही बदल लिया। राजस्थान रॉयल्स ने अपने 3 विकेट पॉवर प्ले के अंदर मात्र 28 रन पर गवां दिए थे, लेकिन इसके बाद आए जोस बटलर को सीएसके का कोई गेंदबाज आउट नहीं कर सका।

जोस बटलर बने मैन ऑफ द मैच

तीसरे विकेट के बाद खेल रहे जोस बटलर और कप्तान स्टीव स्मिथ ने नॉट पारी खेल टीम को आसान जीत दिलाई। जोस बटलर ने 48 गेंदों में नाबाद 70 रन बनाए, इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का खिताब भी मिला वहीं कप्तान स्टीव स्मिथ ने उनका बखूभी साथ निभाया।

Next Story