Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Jofra Archer ने खो दिया वर्ल्ड कप मेडल, ढूंढकर थक चुके हैं जोफ्रा आर्चर

Jofra Archer: गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने कहा कि कोरोनावायरस की वजह से लॉकडाउन लगा हुआ है, और सभी क्रिकेट स्थगित किए जा चुके हैं। इस दौरान मुझे अपना मेडल ढूंढने के लिए अधिक समय मिल रहा है, और मै उसे ढूंढ भी रहा हूं।

Jofra Archer ने खो दिया वर्ल्ड कप मेडल, ढूंढकर थक चुके हैं जोफ्रा आर्चर
X

इंग्लैंड (England Cricket Team) के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने बीबीसी से बात करते हुए खुलासा किया है कि उनका वर्ल्ड कप 2019 (ICC Cricket World Cup 2019 Final) में जीत का मैडल खो चुका है, और वो उसे ढूंढ ढूंढकर थक चुके हैं। जोफ्रा आर्चर उन खुशनसीब क्रिकेटर्स में हैं, जिन्होंने अपने पहले वर्ल्ड कप में ही जीत देखी हो। जोफ्रा आर्चर के लिए वो लम्हा बहुत ही खास रहा था, क्योंकि फाइनल मैच टाई हो जाने के बाद उन्होंने शानदार गेंदबाजी की थी।

हालांकि मैच सुपर ओवर में भी टाई हो गया था, और जीत का फैसला बॉउंड्री के आधार पर किया गया था। उस मैच और उससे जुड़ी यादों को इंग्लैंड कभी नहीं भूलेगा, क्योंकि यह उनका पहला वर्ल्ड कप टाइटल था। लेकिन इंग्लैंड के गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने उस मैच में मिला मैडल खो दिया है।

घर शिफ्ट करने में खो गया मेडल

जोफ्रा आर्चर ने कहा कि उन्होंने समय पूर्व अपना घर शिफ्ट किया। पिछले घर में उन्होंने एक तस्वीर पर अपना मेडल लटकाया था, लेकिन अब नए घर में उन्हें वो मेडल नहीं दिख रहा। जोफ्रा आर्चर ने कहा कि मेडल घर पर ही कहीं खो गया है, और मै उसे ढूंढ ढूंढकर थक भी चुका हूं।

जोफ्रा आर्चर बोले लॉकडाउन में मिल रहा है अधिक समय

गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने कहा कि कोरोनावायरस की वजह से लॉकडाउन लगा हुआ है, और सभी क्रिकेट स्थगित किए जा चुके हैं। इस दौरान मुझे अपना मेडल ढूंढने के लिए अधिक समय मिल रहा है, और मै उसे ढूंढ भी रहा हूं।

Next Story