Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जोफ्रा आर्चर की घातक गेंद पर गिरे हार्दिक पांड्या, इसी ओवर में सूर्यकुमार यादव को भी लगी चोट

Jofra Archer Dangerous Bowling : राजस्थान रॉयल्स के प्लेयर जोफ्रा आर्चर ने फुल टॉस गेंद डाली, जो इतनी ऊपर थी कि बल्लेबाज हार्दिक पांड्या के सर के पास से होती हुई गुजरी। हार्दिक पांड्या इस गेंद पर गिर गए

जोफ्रा आर्चर की घातक गेंद पर गिरे हार्दिक पांड्या, इसी ओवर में सूर्यकुमार यादव को भी लगी चोट
X

आईपीएल 2020 में मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स बनाम मुंबई इंडियंस के बीच मैच हुआ, इसमें मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 193 रन बनाए। मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव ने इस पारी में अपने आईपीएल का सर्वश्रेष्ठ स्कोर बनाया, उन्होंने नॉट आउट 47 गेंदों में 79 रन बनाए। मैच के दौरान जोफ्रा आर्चर की गेंद सूर्यकुमार के सर पर लगी, जिसके बाद मैदान पर फिजियो को आना पड़ा।

गनीमत रही कि सूर्य कुमार यादव को कोई सीरियस इंजरी नहीं आई, क्योंकि जोफ्रा आर्चर की ये गेंद अन्य की तुलना में धीमी गति की गेंद थी। वहीं इसी ओवर में जोफ्रा आर्चर ने एक और घातक गेंद डाली थी, और उस समय बल्लेबाजी पर थे हार्दिक पांड्या।

जोफ्रा आर्चर डेंजरस बॉल

राजस्थान रॉयल्स के प्लेयर जोफ्रा आर्चर ने फुल टॉस गेंद डाली, जो इतनी ऊपर थी कि बल्लेबाज हार्दिक पांड्या के सर के पास से होती हुई गुजरी। हार्दिक पांड्या इस गेंद पर गिर गए, और यहां किस्मत अच्छी रही कि हार्दिक को गेंद नहीं लगी।


अगर हार्दिक पांड्या के शरीर पर ये गेंद लगती तो उन्हें गंभीर चोट आ सकती थी, क्योंकि जोफ्रा आर्चर की ये गेंद तेज गति की थी। गेंद को नो बॉल करार दिया गया, वहीं इस गेंद के बाद जोफ्रा आर्चर ने माफी मांगी।




Next Story