Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

क्वारंटाइन में महिला क्रिकेटर की हरकतों पर गुस्सा हुई स्मृति मंधाना, अनफॉलो करने की दी धमकी!

Smriti Mandhana, : भारत में भी कोरोना वायरस को लेकर 21 दिन का लॉकडाउन लगा हुआ है। जेमिमा रोड्रिगेज भी सेल्फ आइसोलेशन में है और इसी को लेकर उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर किया, इस वीडियो में महिला क्रिकेटर मजाकिए अंदाज में गाना रही है।

क्वारंटाइन में महिला क्रिकेटर की हरकतों पर गुस्सा हुई स्मृति मंधाना, अनफॉलो की दी धमकी!स्मृति मंधाना (File Image)

Smriti Mandhana : भारतीय महिला क्रिकेटर टीम की सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना को शायद ही कभी गुस्से में देखा गया हो, लेकिन जेमिमा रोड्रिगेज के एक पोस्ट पर उन्हें थोड़ा गुस्सा जरूर आया तभी उन्होंने जेमिमा को अनफॉलो करने की बात कह डाली। आपको जैसा मालूम है कि कोरोना वायरस के कारण इस समय पूरी दुनिया में अधिकतर लोग घर पर ही रह रहे हैं क्योंकि डब्ल्यूएचओ का भी आदेश है कि जितना संभव हो घर पर ही रहें।

भारत में भी कोरोना वायरस को लेकर 21 दिन का लॉकडाउन लगा हुआ है। जेमिमा रोड्रिगेज भी सेल्फ आइसोलेशन में है और इसी को लेकर उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर किया, इस वीडियो में महिला क्रिकेटर मजाकिए अंदाज में गाना रही है।

इस वीडियो में जेमिमा ने लिखा कि आज क्वारंटाइन का पांचवा दिन है। उनका यह वीडियो और गाना किसी को भी इरिटेट कर दे। इस वीडियो ने स्मृति मंधाना का भी दिमाग ख़राब कर दिया होगा, तभी उन्होंने कमेंट में लिखा कि मुझे लगता है कि अब तुम्हे अनफॉलो कर देने का समय आ गया है।

आपको बता दें कि जेमिमा और हरमनप्रीत कौर साथी खिलाड़ी होने के साथ एक अच्छे दोस्त भी है। जेमिमा रोड्रिगेज चुलबुल क्रिकेटर है, और अक्सर भारतीय मस्ती करती रहती है। जेमिमा रोड्रिगेज की बात करें तो वो प्रोफेशनल लेवल पर हॉकी प्लेयर भी है।

Next Story
Top