Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विराट कोहली और स्टीव स्मिथ, रोनाल्डो और मेस्सी- जेम्स एंडरसन ने चुना बेस्ट खिलाड़ी

James Anderson : विराट और स्मिथ ही नहीं बल्कि एंडरसन ने क्रिस्टिआनो रोनाल्डो और लियोनेल मेस्सी में से भी अपना बेस्ट फुटबॉलर चुना। इसके अलावा भी एंडरसन ने कई सवालों के जवाब दिए, जिसमे उन्होंने बताया कि उन्हें साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया टीम से अधिक अच्छी लगती है।

विराट कोहली और स्टीव स्मिथ, रोनाल्डो और मेस्सी- जेम्स एंडरसन ने चुना बेस्ट खिलाड़ी
X

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (virat kohli) और ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर स्टीव स्मिथ (steve smith) दुनिया के महान बल्लेबाजों में गिने जाते हैं, वहीं ये सवाल भी कई बार पूछे जाते हैं कि विराट कोहली और स्टीव स्मिथ में कौन अधिक बेहतर है। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (james anderson) ने भी अपनी पसंद बताई कि उन्हें विराट कोहली और स्टीव स्मिथ में कौन अधिक बेहतर लगता है।

विराट और स्मिथ ही नहीं बल्कि एंडरसन ने क्रिस्टिआनो रोनाल्डो और लियोनेल मेस्सी में से भी अपना बेस्ट फुटबॉलर चुना। इसके अलावा भी एंडरसन ने कई सवालों के जवाब दिए, जिसमे उन्होंने बताया कि उन्हें साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया टीम से अधिक अच्छी लगती है।

विराट कोहली हैं स्मिथ से बेहतर - जेम्स एंडरसन

विराट कोहली और स्टीव स्मिथ में एक बेहतर खिलाड़ी चुनते हुए जेम्स एंडरसन ने भारतीय कप्तान विराट का नाम लिया। जेम्स एंडरसन ने मेस्सी और रोनाल्डो में जुवेंतस के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टिआनो रोनाल्डो को चुना, आपको बता दें कि जेम्स एंडरसन का क्रिकेट के आलावा पसंदीदा खेल भी फुटबॉल ही है।

Also Read - हार्दिक पांड्या बने पिता, नताशा ने लड़के को दिया जन्म

जेम्स एंडरसन ने इंडियन प्रीमियर लीग को नहीं बल्कि बिग बैश लीग को अपनी पसंदीदा क्रिकेट लीग चुना। आज जेम्स एंडरसन का 38वां जन्मदिन भी है, इस मौके पर साथी खिलाड़ियों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।


Next Story