Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

SRH vs RCB: फिर से पहली गेंद पर आउट हुए विराट कोहली, फैंस ने निकाली इस तरह भड़ास

आईपीएल (IPL) में आज यानी रविवार को 2 मुकाबले खेले जाने हैं। जिसमे दिन का पहला मैच हैदराबाद और आरसीबी (SRH vs RCB) के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में खेला जा रहा है।

SRH vs RCB: फिर से पहली गेंद पर आउट हुए विराट कोहली, फैंस ने निकाली इस तरह भड़ास
X

खेल। आईपीएल (IPL) में आज यानी रविवार को 2 मुकाबले खेले जाने हैं। जिसमे दिन का पहला मैच हैदराबाद और आरसीबी (SRH vs RCB) के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में खेला जा रहा है। बता दें कि, इस मुकाबले की शुरुआत से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इस दौरान बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी की शुरुआत फिर से एक बार खराब हुई। इस मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) आरसीबी की तरफ से पारी का आगाज करने मैदान पर उतरे। लेकिन वह इस दौरान बिना खाता खोले ही पहली गेंद पर आउट होकर पवेलियन लौट गए। इस सीजन में ऐसा हम सभी को तीसरी बार देखने को मिला है जब कोहली गोल्डन डक पर आउट हुए हैं। अब कोहली के इस तरह आउट हो जाने के बाद फैंस नाराज हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।

इस तरह आउट हुए कोहली

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने आरसीबी के खिलाफ पहला ओवर डलवाने के लिए जगदीशा सुचित को बुलाया। इस दौरान हुआ ये की सुचित की पहली ही गेंद पर कोहली फ्लिक करने के चक्कर में कैच दे बैठे। उनका यह कैच कप्तान केन विलियमसन ने लपका था। गौरतलब है कि, इस सीजन में तीसरी बार कोहली बिना खाता खोले पहली गेंद पर आउट हुए हैं। इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भी मार्को जानसेन ने उन्हें गोल्डन डक पर अपना शिकार बनाया था। जबकि लखनऊ के खिलाफ हुए मैच के दौरान दुष्मांता चमीरा ने कोहली को पहली गेंद पर आउट किया था।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story