Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ishant ने बताया Virat Kohli का कप्तान बनने के बाद रवैया कैसा, दोनों U17 से खेलते हैं साथ

Virat Kohli And Ishant Sharma : विराट कोहली के साथ U17 से क्रिकेट (U17 Cricket Delhi) खेल रहे इशांत शर्मा ने विराट कोहली को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इशांत शर्मा ने विराट कोहली के बारे में ये बाते, उनकी आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के साथ लाइव चैट में कही।

लार के प्रतिबंध पर इशांत शर्मा ने कहा- बल्लेबाजों के लिए हो जाएगा आसान
X
इशांत शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) बतौर कप्तान अभी तक सफल साबित हुए हैं, वहीं अपनी बल्लेबाजी से भी उन्होंने पूरे देश में डंका बजवाया है। दिल्ली के निवासी (Delhi Cricketers) होने के कारण विराट कोहली बहुत कूल भी है, लेकिन मैदान पर सब उन्हें उनके अग्रेशन के लिए ही जानते हैं। विराट कोहली विरोधी टीम के किसी क्रिकेटर की बदतमीजी का जवाब मुंह तोड़ देते हैं, लेकिन अपने साथी क्रिकेटर्स के साथ इसके उलट बहुत ही फ्रैंक रवैया अपनाते हैं।

विराट कोहली के साथ U17 से क्रिकेट (U17 Cricket Delhi) खेल रहे इशांत शर्मा ने विराट कोहली को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इशांत शर्मा ने विराट कोहली के बारे में ये बाते, उनकी आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के साथ लाइव चैट में कही।

विराट का रवैया नहीं बदला - इशांत शर्मा

इशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने लाइव वीडियो में बात करते हुए कहा कि विराट कोहली से मै तब पहली बार मिला जब मै अंडर 17 के ट्रायल देने गया था, उसके बाद से हम साथ ही क्रिकेट खेल रहे हैं। इशांत शर्मा ने कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान (Virat Kohli As Captain) बनने के बाद भी विराट का रैवया बिलकुल नहीं बदला, वह मेरे साथ वैसे ही है जैसे पहले थे। हम आज भी पहले जैसे ही फ्रैंक बात करते हैं।

Also Read- इस वजह से Rohit Sharma है आईपीएल के सबसे सफल कप्तान, लक्ष्मण ने बताई वजह


Next Story