Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लंका प्रीमियर लीग के लिए रवाना इरफान पठान, सलमान खान की है टीम!

Irfan Pathan : इरफान पठान लंका प्रीमियर लीग 2020 टीम कैंडी टस्कर्स में शामिल हुए हैं, और इसके लिए वह श्रीलंका के लिए रवाना भी हो चुके हैं। इरफान पठान श्रीलंका के लिए अपनी पत्नी और बेटे के साथ रवाना हुए हैं

लंका प्रीमियर लीग के लिए रवाना इरफान पठान, सलमान खान की है टीम!
X

पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने इसी वर्ष शुरुआत में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास का फैसला लिया, इससे पहले वह कई वर्षों तक भारतीय क्रिकेट टीम से दूर रहे। हालांकि इरफान पठान बतौर कमेंटेटर हमेशा नजर आते रहे, वह 2020 आईपीएल में भी कमेंट्री पैनल का हिस्सा थे। अब इरफान पठान टी 20 क्रिकेट लीग में खेलते हुए नजर आने वाले हैं, वह लंका प्रीमियर लीग 2020 में बतौर प्लेयर शामिल हो रहे हैं।

इरफान पठान लंका प्रीमियर लीग 2020 टीम कैंडी टस्कर्स में शामिल हुए हैं, और इसके लिए वह श्रीलंका के लिए रवाना भी हो चुके हैं। इरफान पठान श्रीलंका के लिए अपनी पत्नी और बेटे के साथ रवाना हुए हैं, उन्होंने आज सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से इसकी जानकारी दी।

लंका प्रीमियर लीग का यह पहला संस्करण है, और इसकी डेट्स कई बार बदली जा चुकी है। अब लंका प्रीमियर लीग 26 नवंबर से शुरू हो रहा है। इस लीग में क्रिस गेल, शोएब मालिक आदि क्रिकेटर्स भी शामिल है।

आपको बता दें कि जिस टीम (कैंडी टस्कर्स) के लिए इरफान पठान खेलने वाले हैं, वह भारतीय अभिनेता सलमान खान की टीम है। सलमान खान लंका प्रीमियर लीग में कैंडी टस्कर्स के सभी मैचों में स्टेडियम में मौजूद रह सकते हैं।

Next Story