Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एक मैच में हो जाए सभी भारतीय क्रिकेटर्स का फेयरवेल, इरफान पठान ने दिया ऐसा आईडिया

Irfan Pathan : इरफान पठान ने एक पोस्ट करते हुए कहा कि सब लोग फेयरवेल गेम की बात कर रहे हैं, लेकिन इसे कैसे आयोजित किया जाए उस पर कोई राय नहीं है। क्यों ना भारत के लिए क्रिकेट खेल चुके पूर्व क्रिकेटर का मुकाबला वर्तमान की प्लेइंग 11 भारतीय क्रिकेट टीम के साथ किया जाए

रिटायर हो चुके भारतीय क्रिकेटर्स का मुकाबला हो विराट कोहली की टीम से, इरफान पठान ने कही ये बात
X

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना ने हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास की घोषणा की, जिसके बाद फैंस दवा मांग की गई कि एमएस धोनी को फेयरवेल क्रिकेट मैच खेलना चाहिए था और अब बीसीसीआई को उनके लिए फेयरवेल मैच आयोजित करना चाहिए। एमएस धोनी या सुरेश रैना अकेले इस लिस्ट में शामिल नहीं है, जो बिना फेयरवेल क्रिकेट मैच खेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से विदा ले रहे हों। बल्कि कई महान क्रिकेटर्स को फेयरवेल मैच खेलने का मौका नहीं मिला, उनमे से ही एक है पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान।

इरफान पठान ने इसी वर्ष अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास की घोषणा की थी। अब इरफान पठान ने फेयरवेल गेम खेलने की इच्छा जाहिर की है, और उन्होंने इसके लिए एक आईडिया अपने फैंस के साथ शेयर किया है।

रिटायर हो चुके क्रिकेटर्स का मुकाबला विराट की टीम से

इरफान पठान ने एक पोस्ट करते हुए कहा कि सब लोग फेयरवेल गेम की बात कर रहे हैं, लेकिन इसे कैसे आयोजित किया जाए उस पर कोई राय नहीं है। क्यों ना भारत के लिए क्रिकेट खेल चुके पूर्व क्रिकेटर का मुकाबला वर्तमान की प्लेइंग 11 भारतीय क्रिकेट टीम के साथ किया जाए, ये एक तरह से फेयरवेल गेम के साथ चैरिटी मैच की तरह होगा।

Also Read - ये शख्स MS Dhoni की सीट पर बैठकर गया UAE, धोनी को बैठना पड़ा इकॉनमी क्लास में - जानिए वजह

इरफान पठान की प्लेइंग 11

भारतीय क्रिकेट टीम के इस तेज गेंदबाज ने रिटायरमेंट ले चुके 11 खिलाड़ियों के नाम भी जाहिर किए हैं, जिन्हे वह टीम में चाहते हैं। इरफान पठान ने इस क्रम में नाम बताए हैं - गौतम गंभीर, वीरेंद्र सहवाग, राहुल द्रविड़, वीवीएस लक्ष्मण, युवराज सिंह, सुरेश रैना, एमएस धोनी , इरफान पठान, अजित अगरकर, जहीर खान, प्रज्ञान ओझा।

Next Story