Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2020 : फील्डिंग के स्तर से नाखुश पूर्व क्रिकेटर, दी ऐसी प्रतिक्रिया

IPL 2020 : मुंबई और चेन्नई के बीच इस मुकाबले में हुई मिस फील्डिंग से क्रिकेट फैंस नाराज दिखाई दिए। पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर इरफान पठान भी पहले मैच में हुई मिस फील्डिंग से नाखुश नजर आए और ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

IPL 2020 : फील्डिंग के स्तर से नाखुश पूर्व क्रिकेटर, दी ऐसी प्रतिक्रिया
X

आईपीएल 2020 के इंतजार की घड़ी खत्म हो गई है। मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2020 का पहला मैच अबू धाबी में खेला गया। मुकाबले में एमएस धोनी ने टॉस जीतकर मुंबई इंडियंस को बल्लेबाजी का निमंत्रण दिया। मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 162 रन बनाए।

इस मुकाबले को लेकर सभी क्रिकेट फैंस और एक्सपर्ट्स काफी खुश थे, क्योंकि करीब 6 महीने बाद भारतीय क्रिकेटर्स मैदान पर खेल रहे थे। लेकिन मुंबई और चेन्नई के बीच इस मुकाबले में हुई मिस फील्डिंग से क्रिकेट फैंस नाराज दिखाई दिए। पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर इरफान पठान भी पहले मैच में हुई मिस फील्डिंग से नाखुश नजर आए और ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

पहले मैच में फील्डिंग का स्तर गिरा - इरफान पठान

इरफान पठान ने ट्वीट कर लिखा - ग्राउंड फील्डिंग का स्तर आज के मैच में काफी नीचे था। हालांकि मैच में इरफान पठान ने माना कि ऐसा पहले मैच के दबाव के कारण हो सकता है और टूर्नामेंट में आगे फील्डिंग का स्तर बढ़ा हुआ नजर आएगा। आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस का ही नहीं बल्कि चेन्नई सुपर किंग्स के प्लेयर्स ने भी मैच में कई मिस फील्डिंग की थी, जिसको लेकर महेंद्र सिंह धोनी भी प्लेयर्स से नाराज नजर आए थे।


Next Story