Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

MI vs RR: हेटमायर ने की घातक बल्लेबाजी, पोलार्ड के एक ओवर में जड़े  26 रन

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में 9वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स (MI vs RR) के बीच खेला गया। इस मुकाबले में राजस्थान ने पहले ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए मुंबई के खिलाफ 194 रनों का लक्ष्य रखा।

MI vs RR: हेटमायर ने की घातक बल्लेबाजी, पोलार्ड के एक ओवर में जड़े  26 रन
X

खेल। आईपीएल 2022 (IPL 2022) में 9वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स (MI vs RR) के बीच खेला गया। इस मुकाबले में राजस्थान ने पहले ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए मुंबई के खिलाफ 194 रनों का लक्ष्य रखा। जवाब में इस बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की शुरुआत ज्यादा अच्छी नहीं हुई। टीम को बहुत जल्द कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के रूप में पहला झटका लग गया। राजस्थान की पारी में एक ओवर ऐसा भी आया जिसमे शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) अपने ही मुल्क के खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड के ओवर में रनों की बारिश कर दी। हेटमायर पोलार्ड के एक ओवर में पहले तो 2 छक्के जड़े और फिर अगली 2 बॉल पर 2 चौके लगा दिए। इस तरह उन्होंने पोलार्ड के एक ओवर में कुल 26 रन बनाए। बता दें कि, किरॉन पोलार्ड ने इससे पहले अपने तीन ओवर में शानदार गेंदबाजी का नजारा दिखाया था। लेकिन अपने स्पेल के अंतिम ओवर में उनकी जमकर पिटाई की गई।

-इस ओवर में जमकर रन लुटाने के बाद पोलार्ड का मुंह लटका सा दिखाई दिया जबकि रोहित शर्मा के चेहरे पर भी निराशा झलक रही थी। मुंबई की तरह से पोलार्ड बल्लेबाजी में भी अब तक अपने बल्ले से ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाए हैं। अब अगले मुकाबले में ये देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि, पोलार्ड अपने बल्ले से किस तरह बल्लेबाजी करने वाले हैं। बता दें कि, उन्होंने राजस्थान के खिलाफ हुए मुकाबले में बल्लेबाजी करते हुए 24 गेंदों में 22 रन बनाए थे। जिसमें 3 चौके और 1 छक्का शामिल है।

वहीं, अगर इस मुकाबले की बात करें तो मुंबई इंडियंस को इस मुकाबले में जीत दर्ज करने के लिए 194 रनों की दरकार थी। मुंबई अपना पहला मुकाबला पहले ही हर चुकी थी। लेकिन बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की शुरुआत इस मुकाबले में भी खराब हुईम और टीम को अंत में इस मैच में भी राजस्थान के हाथों हार का सामना करना पड़ा।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story