Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL Mega Auction: मेगा ऑक्शन बंगलौर में जारी, ये 2 दुश्मन हुए एक ही टीम में शामिल

आईपीएल मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction) का कार्यक्रम बंगलौर में जारी है। बेंगलुरु में बड़े-बड़े खिलाड़ियों की बोली लग रही है। पिछले मेगा ऑक्शन को उठा कर देखा जाए तो इस बार की नीलामी बिलकुल अलग है।

IPL Mega Auction: मेगा ऑक्शन बंगलौर में जारी, ये 2 दुश्मन हुए एक ही टीम में शामिल
X

खेल। आईपीएल मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction) का कार्यक्रम बंगलौर में जारी है। बेंगलुरु में बड़े-बड़े खिलाड़ियों की बोली लग रही है। पिछले मेगा ऑक्शन को उठा कर देखा जाए तो इस बार की नीलामी बिलकुल अलग है। इस दौरान कई बड़े खिलाड़ियों का जलवा ऑक्शन के दौरान देखने को मिल रहा है। इससे पहले मेगा ऑक्शन के दौरान भी सभी ने बहुत बार देखा होगा कि नीलामी के दौरान कुछ ऐसा घट जाता है जो सभी को सोचने पर मजबूर ही कर देता है कि इस टीम में ये खिलाड़ी एक साथ कैसे खेल सकते हैं।

हरभजन और सायमंड की दुश्मनी

इसी बीच हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और सायमंड की बात करें तो इंटरनेशनल मुकाबलों में ये एक दूसरे के दुश्मन हैं। आईपीएल में मुंबई के लिए एक साथ एक ही ड्रेसिंग रूम में साथ रहा करते थे। इसी बीच कल हुए मेगा ऑक्शन में कुणाल पांड्या (Kunal Pandya) समेत दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) अब एक ही टीम में खेलते नजर आएंगे।

लखनऊ ने खरीदा

लखनऊ (Lucknow) की टीम ने कल हुई नीलामी के दौरान कुणाल पांड्या समेत हरियाणा के रहने वाले दीपक हुड्डा को खरीदा था। अब सभी को इन दोनों की दुश्मनी के बारे में बहुत अच्छे से पता ही होगा। ऐसे में फिर सभी के मन में ये सवाल है कि क्या जो अब तक हमने देखा है कि खिलाड़ी आपसी इस गुस्से को भूलकर टीम के लिए सोचते हैं तो वो क्या इस बार भी देखने को मिल सकता है। अब ये तो वक्त ही बता सकता है। लेकिन ये तो साफ है कि ये कमाल हम सभी को सिर्फ आईपीएल मेगा ऑक्शन में ही देखने को मिल सकता है।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story