Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL Mega Auction 2022: मेगा ऑक्शन से पहले AB de Villiers का video हुआ वायरल

आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 (IPL Mega Auction 2022) की अब से कुछ ही देर बाद बेंगलुरु में शुरुआत हो जाएगी और इसकी तैयारियां जोरों- शोरों से अपने चरम पर हैं। लेकिन इससे पहले आईपीएल में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए मशहूर दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के 37 वर्षीय खिलाड़ी एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

IPL Mega Auction 2022: मेगा ऑक्शन से पहले AB de Villiers का video हुआ वायरल
X

खेल। आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 (IPL Mega Auction 2022) की अब से कुछ ही देर बाद बेंगलुरु में शुरुआत हो जाएगी और इसकी तैयारियां जोरों- शोरों से अपने चरम पर हैं। लेकिन इससे पहले आईपीएल में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए मशहूर दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के 37 वर्षीय खिलाड़ी एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) हर तरीके का शॉट खेलने के लिए विश्व भर में जाने जाते है। लेकिन उनका जो यह वीडियो वायरल हो रहा है उसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। उनका यह वीडियो बल्लेबाजी का नहीं है बल्कि मैदान पर कैच लपकते हुए का है। एबी डिविलियर्स इस दौरान इस वीडियो में एक शानदार कैच लेते हुए नजर आ रहे हैं। विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली टीम के लिए उन्होंने 156 मुकाबलों शानदार औसत के साथ अब तक 4491 रन जड़े हैं।

एबी डिविलियर्स ने पकड़ा शानदार कैच

एबी डिविलियर्स ने एक ऐसा कैच पकड़ा जिसको लपकना बेहद ही मुश्किल भरा काम था। गेंद इस दौरान सीधा उनके सर पर से 6 रन के लिए निकल रही थी लेकिन जिस तरह से उन्होंने हवा में उछलकर गेंद को पकड़ा वह अपने आप में एक शानदार प्रदर्शन है। एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) आईपीएल (IPL) में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में छठे नंबर पर काबिज हैं। डिविलियर्स ने साल 2011 में आरसीबी (RCB) के साथ खेलना शुरू किया औररॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (Royal Challengers Bangalore) के लिए 11 सीजन तक खेले हैं।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story