Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2022: Virender Sehwag ने इस स्टार खिलाड़ी को लेकर की भविष्यवाणी, इस टीम से खेल सकता है ये दिग्गज

वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि अगले साल होने वाले आईपीएल 2022 में 2 नई टीमें भी शामिल हुई हैं और डेविड वॉर्नर (David Warner) के हालिय फॉर्म को देखते हुए उन दोनों टीमों के पास उनको चुनने का बहुत अच्छा मौका है।

IPL 2022: Virender Sehwag ने इस स्टार खिलाड़ी को लेकर की भविष्यवाणी,  इस टीम से खेल सकता है ये दिग्गज
X

खेल। इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल (IPL 2021) का सफर डेविड वॉर्नर (David Warner) के लिए काफी खराब रहा था। इसी बीच उनसे सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की कप्तानी भी छीन ली गई थी। इसके बाद उन्हें टीम की प्लेइंग XI में भी शामिल नहीं किया गया। आईपीएल के 14वें सीजन के बाद डेविड वॉर्नर की ओर से टी20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) में शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है। इस दौरान वार्नर का बल्ला जमकर बोला। डेविड वॉर्नर के इस प्रदर्शन को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि अगले साल होने वाले आईपीएल 2022 (IPL 2022) में उनका खेलना तय है। ऐसे में वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने बताया कि वॉर्नर किस टीम की ओर से आईपीएल में खेलने उतर सकतें है

लेकिन इस साल खेले गए आईपीएल (IPL) में जो वॉर्नर के साथ हुआ है उसको देखते हुए उनको रिलीज किया जाना लगभग तय माना जा रहा है। अब ऐसे में वॉर्नर किन टीम के लिए खेलते नजर आएंगे यह देख पाना बड़ा ही दिलचस्प होगा तो इसी पर सहवाग ने अपनी राय रखी है।

जानें क्या बोले वीरेंद्र सहवाग..

दरअसल, वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि 'अगले साल होने वाले आईपीएल 2022 में 2 नई टीमें भी शामिल हुई हैं और डेविड वॉर्नर (David Warner) के हालिय फॉर्म को देखते हुए उन दोनों टीमों के पास उनको चुनने का बहुत अच्छा मौका है। वॉर्नर के रूप में उन्हें शानदार बल्लेबाज के साथ कप्तान भी मिल सकता है। अगर वॉर्नर अगले आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा नहीं बने तो दोनों में से एक टीम डेविड वॉर्नर को अपनी टीम में जरूर शामिल करेगी।

Next Story