Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

SRH vs KKR: नीतीश राणा ने तोड़ा फ्रिज का शीशा, खेला था तेज शॉट-Video

सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स (SRH vs KK) के बीच कल यानी शुक्रवार को मैच खेला गया। इस मुकाबले में हैदराबाद ने शानदार प्रदर्शन करते हुए केकेआर को 7 विकेट से मात दी।

SRH vs KKR: नीतीश राणा ने तोड़ा फ्रिज का शीशा, खेला था तेज शॉट-Video
X

खेल। सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स (SRH vs KK) के बीच कल यानी शुक्रवार को मैच खेला गया। इस मुकाबले में हैदराबाद ने शानदार प्रदर्शन करते हुए केकेआर को 7 विकेट से मात दी। इस दौरान केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद के सामने 176 रनों का लक्ष्य रखा। जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत ज्यादा अच्छी नहीं रही। लेकिन टीम ने अपनी पारी के बीच के कुछ ओवेरों में शानदार बल्लेबाजी करते हुए इस मुकाबले को 17.5 ओवरों में हासिल कर जीत दर्ज कर ली। केकेआर के लिए नीतीश राणा ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। इस दौरान उनके बल्ले से 36 गेंदों में 54 रनों की पारी निकली। इस पारी में उन्होंने एक ऐसा छक्का जड़ा जो सीधा डग आउट में रखे फ्रिज के कांच पर जाकर लगा और उसका शीशा टूट गया। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

नीतीश राणा ने तोड़ा शीशा

दरअसल, हुआ ये कि केकेआर टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी। इस दौरान केकेआर की टीम ने 20 ओवरों में 8 विकेट खो कर 175 रन जड़े। केकेआर के लिए नीतीश को 5वें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए बुलाया गया। इस दौरान उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 36 गेंदों में 54 रन जड़े। जिसमे 6 चौके और 2 छक्के भी शामिल हैं। राणा ने अपनी पारी के दौरान एक ऐसा छक्का भी जड़े था जिससे मैदान में रखे फ्रिज का शीशा टूट गया। इस टूटे हुए कांच की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। बता दें कि, आईपीएल मेगा ऑक्शन के दौरान केकेआर ने नीतीश राणा को 8 करोड़ रुपये में खरीदा था। इस सीजन उनके बल्ले से जमकर रन निकल रहे हैं।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story