Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

VIDEO: स्टेडियम के बाहर पहुंचाई इस खिलाड़ी ने बॉल, IPL में मिल सकता है मौका!

पाकिस्तान सुपर लीग 2022 (Pakistan Super League 2022) के 8वें मुकाबले में टिम डेविड (Tim David) ने ऐसा शॉट मारा की इस्लामाबाद (Islamabad) के गेंदबाजों को अपने साथ ही उड़ा ले गया।

VIDEO: स्टेडियम के बाहर पहुंचाई इस खिलाड़ी ने बॉल, IPL में मिल सकता है मौका!
X

खेल। पाकिस्तान सुपर लीग 2022 (Pakistan Super League 2022) के 8वें मुकाबले में टिम डेविड (Tim David) ने ऐसा शॉट मारा की इस्लामाबाद (Islamabad) के गेंदबाजों को अपने साथ ही उड़ा ले गया। डेविड ने इस्लामाबाद के सभी गेंदबाजों की इस दौरान जमकर धुनाई की और महज 29 गेंदों में 71 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेल डाली। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 6 छक्के और 6 चौके भी जड़े।

इस दौरान उन्होंने शादाब खान (Shadab Khan) की एक गेंद पर ऐसा छक्का जड़ा जो स्टेडियम के बाहर जा गिरा। इस घटना का सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट (Twitter account) ने भी शेयर किया है।

खेली तूफानी पारी

डेविड तब नए-नए ही क्रीज पर बल्लेबाजी करने आए थे लेकिन उन्होंने आते ही अपने इरादे साफ कर दिए और 14वें ओवर की दूसरी गेंद पर उनका छक्का इस्लामाबाद के खेमे में खलबली मचाने के लिए ही काफी था। ये टिम डेविड ही थे जिनकी आतिशी पारी की बदौलत मुल्तान की टीम 200 का आंकड़ा पार किया था।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story