Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2022: जल्द शादी करेंगे श्रेयस अय्यर! ये लड़की बनेगी दुल्हन! देखें-Photo

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 35 वें लीग मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और गुजरात टाइटन्स (GT) के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में दोनो टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिला।

IPL 2022: जल्द शादी करेंगे श्रेयस अय्यर! ये लड़की बनेगी दुल्हन! देखें-Photo
X

खेल। आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 35 वें लीग मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और गुजरात टाइटन्स (GT) के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में दोनो टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिला। हालांकि मैच में केकेआर को हार भले ही नसीब हुई हो। लेकिन केकेआर टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के लिए इस बार के टूर्नामेंट में लगातार शादी के रिश्ते आ रहे हैं। अब इसी बीच एक और लड़की ने उन्हें प्रपोज किया है। जिसकी फोटो लगातार सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

इसमें कोई शक नहीं कि, केकेआर टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर मौजूदा समय में फिट और हैंडसम खिलाड़ियों में से एक हैं। इसी वजह के चलते उनके फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा हैं। खासकर इसमें फीमेल ज्यादा मौजूद हैं। उन्हीं में से उनकी एक फैन कोलकाता और गुजरात के बीच खेले गए मैच के दौरान उनको देखने के लिए स्टेडियम में पहुंच गई और वो जिस पोस्टर के साथ मैदान पर पहुंची थी उसे देखने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह वहां क्यों आई थी।

दरअसल ये जो लड़की जिस पोस्टर को लेकर स्टेडियम में पहुंची थी, उसपर लिखा था कि, अगर श्रेयस अय्यर उनको अपना बना लेंगे तो वह अपना नाम बबीता जी रखने के लिए बिल्कुल तैयार है। इस पोस्टर को केकेआर ने सोशल मीडिया पर साझा किया है। अब ये पोस्ट सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story